कैप्टन इंडिया में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगे

0
34

बॉलीवुड के युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनका कैप्शन गेम हमेशा ऑन प्वाइंट होता है। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जो ब्लर है। इस सेल्फी के साथ उन्होंने एक सोशल मैसेज भी दिया है। इस ब्लर तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह सफेद हुडी पहने हुए हैं और उन्होंने गुलाबी रंग का मास्क लगाया हुआ है।
कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसक और फॉलोअर्स को कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में मास्क के महत्व को समझाया है। उन्होंने एक इंटरेस्टिंग अपील भी की है। कार्तिक का कहना है कि वह गुलाबी रंग को मास्क का राष्ट्रीय रंग बनाना चाहते हैं। कार्तिक की इस अपील का अभिनेत्री भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार और उनके फैंस ने समर्थन किया है। दरअसल, कार्तिक आर्यन ने गुलाबी मास्क पहने हुए अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ‘गुलाबी रंग को हमारा राष्ट्रीय मास्क कलर बनाएं।’ उन्होंने अपने कैप्शन में दिल वाले इमोजी भी शामिल किए हैं। वही, भूमि पेडनेकर ने कार्तिक की इस पोस्ट पर ‘हां, प्लीज’ कमेंट किया और उनकी इस सोच के लिए उनकी सराहना की।
आरजे और अदाकारा अर्चना पानिया शर्मा ने भी आंखों में प्यार भरे इमोजी कमेंट किए हैं। एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने भी कार्तिक के सपोर्ट में कमेंट किया है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘हमें इस तरह के और आदमी की जरूरत है।’ कार्तिक की इस पोस्ट को नेटिजन्स से बहुत प्यार मिला। लोगों ने गुलाबी रंग को बढ़ावा देने और लैंगिक रूढ़ियों को तोड़ने के लिए उनकी सराहना की। बात करें वर्कफ्रंट की, तो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग कर रहे हैं। वह ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा, उनके पास राम माधवानी की ‘धमाका’, समीर विद्वान की ‘सत्यनारायण की कथा’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में भी अपन अदाकारी का जलवा बिखेरेंगे। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here