चंदा चोरो को जेल भिजवाओ श्री राम के मंदिर को जल्द बनवाओ      

0
27

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के एक वर्ष पूरे होने पर ट्वीट कर तंज कसा है।संजय सिंह ने सीधे तौर पर कहा कि चंदा चोरों ने प्रभु श्री राम को धोखा दिया है,करोड़ों राम भक्तों की आस्था को चोट पहुंचाई हैं, इन चंदा चोरों को जेल भेजवाओ।
दरअसल, आप नेता संजय सिंह ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपये की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी जो सीधे-सीधे धनशोधन का मामला है। सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराए।
इसके कुछ वक्त बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि मेरे घर पर हमला हुआ है। कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नहीं करने दूँगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्त्या हो जाए।
वहीं,5 अगस्त दिन को जब भूमि पूजन को एक साल पूरा हो गया,तब उन्होंने कहा कि आज प्रभु श्री राम के मंदिर भूमि पूजन का एक वर्ष पूरा हो गया, अभी तक मंदिर की नीव भी नहीं भरी गई, चंदा चोरों ने प्रभु श्री राम को धोखा दिया है, चंदा चोरो को जेल भिजवाओ श्री राम के मंदिर को जल्द बनवाओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here