Tuesday, August 4th, 2020

40 रूपये प्रति गाय रोज़ दे खट्टर साहब

  • गौशाला देखने रोहतक के गांव मोखरा स्थित श्रीकृष्ण गौशाला पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
  • हरियाणा में प्रति गाय रोजाना 40 पैसे दिया जाता है जबकि दिल्ली में रोजाना प्रति गाय 40 रुपये दिया जाता है रू केजरीवाल
  • मैं भारतीय जनता पार्टी से कहना चाहता हूँ कि गाय के नाम पर वोट मांगते होए तो गाय के लिए चारे कम से कम चारे का तो इंतजाम कर दो रू केजरीवाल
  • दिल्ली की बवाना गौशाला को बेस्ट गौशाला का अवार्ड भी मिल चुका है। आप सब जब दिल्ली आओ तो हमारे स्कूल. अस्पताल के साथ.साथ हमारी गौशाला भी देखो रू केजरीवाल
आई एन वी सी न्यूज़
रोहतक, में खट्टर सरकार से अनुरोध करता हूँ कि दिल्ली सरकार के नक्शे कदम पर चलते हुए वह भी प्रति गाय रोजाना कम से कम 40 रुपये देना शुरू करें। ताकि गायों का कुछ भला हो सके। यहां गौशालाओं में सारा सहयोग समाज की तरफ सेए जनता की तरफ से होता है। सरकार की तरफ से ना के बराबर का सहयोग है।ष् रोहतक के गांव मोखरा स्थित श्रीकृष्ण गौशाला पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ये बातें कहीं। 
उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू समाज में गाय की बहुत मान्यता है। गायों की सेवा की बहुत मान्यता है। हमारे घर में पहली रोटी गाय के लिए निकलती है। गाय की सेवा करनी चाहिए। लेकिन गाय के नाम पर वोट मांगना ठीक नहीं है। गाय के नाम पर राजनीति ठीक नहीं है।  भारतीय जनता पार्टी गायों के नाम पर वोट मांगती है। मैं भारतीय जनता पार्टी से कहना चाहता हूँ कि गाय के नाम पर वोट मांगते होए तो गाय के लिए चारे कम से कम चारे का तो इंतजाम कर दो। हरियाणा में प्रति गाय रोजाना 40 पैसे दिया जाता है जबकि दिल्ली में रोजाना प्रति गाय 40 रुपये दिया जाता है।
 
केजरीवाल ने कहा में अपनों के बीच आया हूँ। मैं सिवानी में पैदा हुआ। हिसार में पढ़ा। इस पवित्र जगह पर बुलाकर आप सबने मुझे जो सम्मान दिया है उसके लिए बहुत आभारी हूँ।
 
केजरीवाल ने कहाए आम आदमी पार्टी आजादी की दूसरी लड़ाई है। आम आदमी पार्टी क्रांति का दूसरा नाम है। आम आदमी पार्टी आंदोलन का नाम है। आम आदमी पार्टीए अन्ना आंदोलन से निकली हुई है। हमें आजादी के दीवानों के अधूरी सपने को पूरा करना है।
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ये भी कहाए आप सबने ये सुना होगा कि केजरीवाल ने दिल्ली में सरकारी स्कूलों का कायाकल्प कर दिया है। दिल्ली में अब सरकारी स्कूलों के नतीजे प्राइवेट से बेहतर आने लगे हैं। प्राइवेट स्कूलों से अपने बच्चों का नाम कटवाकर लोग सरकारी स्कूलों में एडमिशन करवा रहे हैं। हमने पिछले चार साल से प्राइवेट स्कूलों की नहीं बढ़ने दी। दिल्ली के अस्पतालों को शानदार कर दिया। लेकिन हमारा एक काम आप सबको पता नहीं होगा कि हमने दिल्ली की गौशालाएं भी ठीक कर दी हैं। दिल्ली की बवाना गौशाला को बेस्ट गौशाला का अवार्ड भी मिल चुका है। आप सब जब दिल्ली आओ तो हमारे स्कूल. अस्पताल के साथ.साथ हमारी गौशाला भी देखो।ष्
 
सबसे बड़े गौभक्त है केजरीवाल : जयहिन्द   
रोहतक द्य प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द  ने कहा कि  हरियाणा में जहाँ खट्टर सरकार 40 पैसे एक गाय को देती है वही दिल्ली में केजरीवाल सरकार 100 गुना 40 रूपये एक गाय को देती है द्य  भाजपा वाले गाय के नाम पे वोट खा गये पहले तो अब गाय का चारा भी खा गये द्य सबसे बड़े गौभक्त तो अरविन्द केजरीवाल है जो अपने खजाने को गायों के लिए खोल के रख रहे है द्य अगर हरियाणा में आप सब आम आदमी पार्टी को सरकार लाते हो तो गायें माता के लिए खजाना खोल देगी आप सरकार ।

Comments

CAPTCHA code

Users Comment