Close X
Saturday, November 27th, 2021

2 और सेलेब्रिटी NCB के रडार पर

मुंबई: मुंबई ड्रग रैकेट  को खत्म करने के लिए लगातार कार्रवाई कर ही NCB की तरफ से और बड़ी कार्रवाई की जा सकती है. सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड बैकग्राउंड के कम से कम 2 और बड़े सेलेब्स एनसीबी के रडार पर हैं. एनसीबी इन सेलेब्स पर कभी भी शिकंजा कस सकती है. एनसीबी को इन सेलेब्स बारे में वाट्सऐप चैट से पता चला है.


रेव पार्टी में शामिल थे ये सेलेब्स
बता दें, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान  बीते लंबे समय से ड्रग्स केस के चलते जेल में बंद हैं. उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने को लेकर गिरफ्तार किया गया था. NCB ने एक रेड के दौरान इस रेव पार्टी से ही आर्यन को हिरासत में लिया था. इसी रेव पार्टी में शामिल दो बड़े सेलेब्स के बारे में एनसीबी को जानकारी मिली है. एनसीबी को ये जानकारी वाट्सऐप चैक खंगालने पर मिली है.

एनसीबी दफ्तर पहुंचीं अनन्या
क्रूज रेव पार्टी में पकड़े गए शाहरुख के बेटे आर्यन की जमानत को लेकर कोई फैसला नहीं आया है. अब इसी मामले में एक्ट्रेस अनन्या पाडें  (Ananya Panday) के घर छापा पड़ा है. एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर छापा मारा है. एनसीबी की कार्रवाई पूरी हो गई और टीम वापस लौट आई है. अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया. एनसीबी ने पूछताछ से पहले अनन्या पाडें (Ananya Panday) के घर से कुछ फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए. एनसीबी (NCB) को मिली व्हाट्सएप चैट से सामने आया कि आर्यन खान और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बीच बातचीत हुई थी. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) ने अनन्या पांडे से पूछताछ की.

एक नई एक्ट्रेस का भी नाम
इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड में एक नई एंट्री करने वाली एक्ट्रेस के घर पर भी छापा मारा है. कहा जा रहा है कि इस एक्ट्रेस का नाम व्हाट्सएप चैट में सामने आया है. ये चैट स्पेशल NDPS कोर्ट में पेश किया गया था. इसके अलावा एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची. यहां पर टीम कुछ डॉक्यूमेंटेशन की वजह से पहुंची. PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment