हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस के आधार को खत्म कर दिया : वीरेंदर सिंह

0
47
राज्यसभा सदस्य बीरेंद्र सिंहआई एन वी सी ,
रोहतक,
राज्यसभा सदस्य चौधरी बीरेंद्र सिंह ने सीएम हुड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हुड्डा के कार्यकाल में गुड़गांव में जमीन की मंडी लगी है। उन्होंने उदाहरण दिया कि जिस प्रकार जहाजगढ़ में गधों की मंडी लगती है और नागौर में बैलों की मंडी लगती है, उसी प्रकार गुड़गांव में जमीनों की मंडी लगती है और हर रोज भाव खुलता है।
वे आज रोहतक की छोटूराम धर्मशाला में युवा शक्ति बदलाव की ओर के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस सम्मेलन का आयोजन 16 अगस्त की जींद रैली के सिलसिले में किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक पीके चौधरी, ओमप्रकाश बेरी, उदय सिंह दलाल, एडवोकेट अमित काजल व सुधीर फौगाट मौजूद थे।
सम्मेलन के दौरान अपने संबोधन में बीरेंद्र सिंह ने 16 अगस्त की जींद रैली हरियाणा की राजनीति को नई दिशा देगी। इस रैली से हरियाणा की राजनीति में बदलाव आएगा। उन्होंने कहा कि राजनीति तो बदलेगी, अच्छे दिन के लिए बदलेगी। बुरे दिन जरूर जाएंगे। आने वाले दिनों में बेइमानों को जगह नहीं मिलेगी।
सम्मेलन के दौरान बीरेंद्र सिंह के निशाने पर एक बार फिर सीएम हुड्डा रहे। उन्होंने कहा कि 16 की रैली से हुड्डा की जमीन खिसक जाएगी। उन्होंने कहा कि लोग प्रजातंत्र की भाषा भूल गए हैं। कुर्सी का नशा बहुत लंबे समय तक चलता है, लेकिन नशे वाले लोग भूल जाते हैं कि नशा मुक्ति केंद्र भी है और जनता ही नशा मुक्ति केंद्र है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस एक आदमी की जेब में है।
उन्होंने कहा कि इस रैली में वे अपने राजनीतिक भविष्य का ऐलान करेंगे। उसी दिन ऐलान होगा कि वे किस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। अगर कार्यकर्ताओं का दबाव हुआ तो वे किलोई विधानसभा सीट से भी चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कल अगर फेरबदल हुआ तो रोहतक सीएम सिटी तो रहेगी ही। राज्यसभा सदस्य ने हरियाणा में हाल के दिनों में आए नए क्षेत्रीय दलों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अरबपतियों की पार्टियां आ गई हैं।
बाद में प्रेस कांफ्रेंस में बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हुड्डा के नेतृत्व ने हरियाणा में कांग्रेस के आधार को खत्म कर दिया है। हजकां-भाजपा गठबंधन पर भी बीरेंद्र सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन कुलदीप बिश्नोई के लिए भी जरूरी है और भाजपा को भी इससे लाभ होगा। सीएम प्रोजेक्ट करने के सवाल पर राज्यसभा सदस्य ने कहा कि भाजपा को किसी को सीएम प्रोजेक्ट कर चुनाव नहीं लड़ना चाहिए। सीएम हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस के आधार को खत्म कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here