हार्ड कौर बनी कोमल

0
25

आई .एन .वी .सी. ,,
मुंबई,,

गायिका हार्ड कौर को अब उनके प्रशंसक एक  नये ही रूप में देखेगे उनकी आने वाली फ़िल्म पटियाला हाउस में. इस फ़िल्म में उन्होंने कुछ गीतों को गाया भी है और साथ में इस फ़िल्म में अभिनय भी किया है. कोमल नाम की युवती  की भूमिका में हैं हार्ड कौर. जो की अक्षय कुमार की बहन,  ऋषि कपूर व डिम्पल की बेटी बनी हैं.

अपनी भूमिका के बारे में हार्ड कौर का, ”कोमल बहुत ही सीधी है गुरुद्वारे में शबद कीर्तन गाती है, सलवार सूट पहनती है. कीर्तन करती है गुरुद्वारे में, लेकिन रैप गायिका बनना चाहती है.” फ़िल्म की यह कहानी बहुत कुछ हार्ड कौर की असली कहानी से मिलती जुलती तो नही पूछने पर ? उन्होंने कहा कि, ”हाँ क्योंकि असली जिन्दगी में भी मैं रैप गायिका बनना चाहती थी और फ़िल्म में भी बनना चाहती हूँ. असली जिन्दगी में तो मैं गायिका बन गयी”

फ़िल्म में बनी या नही के ? जवाब में उन्होंने हसंते हुए कहा कि,”यह जानने के लिये  तो आपको फ़िल्म देखनी पड़ेगी.”

जब फ़िल्म ”पटियाला हाउस” की कहानी फ़िल्म निर्देशक निखिल अडवाणी ने हार्ड कौर को सुनाई तो उन्हे भी ऐसा ही लगा कि यह उनके जीवन की कहानी है और इसीलिए उन्होंने इस फ़िल्म में काम करना भी पसंद किया.

हार्ड कौर ने बताया कि, ”कोमल की भूमिका के लिए मुझे बहुत ही सीधी-सादी दिखना था और उसके मुताबिक ही कपड़े पहनने थे, इसके लिए मेरे हेयर ड्रेसर व मेकअप को बहुत मेहनत करनी पड़ी. लेकिन मुझे बहुत ही मजा आया अपने इस नये रूप के साथ अभिनय करने में और मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे प्रशंसको को भी मजा आयेगा मुझे नये अवतार में देख कर.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here