स्वामी ओम जी का नया बोल वचन – कुछ यूँ बोले पिटाई करने वालो के बारे में

0
29
newa nation 8आई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली ,
‘‘हाल ही में डासना गैंग लीडर घर गृहस्थी वाले नकली साधु यति की गाजियाबाद के दूघेश्वर नाथ मन्दिर में हिन्द महासभा के हिन्दू वीरों द्वारा की गयी जबरदस्त पिटाई और इसी नकली साधु के डासना स्थित मन्दिर में हुई चोरी इस नकली साधु द्वारा मुझपर और मेरे अनन्य सहयोगी दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश जैन पर न्यूज नैशन चैनल पर कराये हमले का प्रतिफल है जिससे मेरी इष्ट काली देवी भी इस नकली साधु से रूष्ट हैं।’’ यह बात बिगबोस के हीरो स्वामी ओम जी ने उनसे मिलने आये पत्रकारों को बतायी।
स्वामी ओम जी ने कहा कि डासना गैंग लीडर यति सी आइ ए का ऐजेन्ट है और सी आई ए के इशारे पर हिन्दू-मुसलमानों को भिडवाने लिये जहर उगलता रहता है। यही नहीं इसके साथ जुडी इसकी बडी बिन्दी वाली खासम खास सहेली तो सी आइ ए के बडी बिन्दी वाले देशद्रोहियों के उसी गैंग की तरह बडी बिन्दी लगाकर अपनी खास पहचान दे रही है, जिसे सोशल मीडिया पर फोर्ड फाउन्डेशन की मदद से भारत को तबाह करने वाला मेधा पाटेकर,वृंदा कारत आदि का बडी बिन्दी वाला देशद्रोही कुख्यात गैंग कहा जाता है। स्वामी ओम जी ने कहा कि यति और इसकी बडी बिन्दी वाली खासम खास सहेली जिस प्रकार से दुष्ट अंग्रेजों की जबरदस्त तारीफ करते हैं उससे भी साफ होता है कि इन देशद्रोहियों को अंग्रेजी देशों से बडी फन्डिंग हिन्दू-मुसलमानों में दंगा करवाने और सी आई ए के नक्सली ईसाई आतंकवाद के प्रति सजग हो रहे देश के नौजवानों को उसी तरह गुमराह करने के लिये हो रही है जैसे अरविन्द केजरीवाल नक्सली ईसाई आतंकवाद को सही ठहराकर रहा है।
स्वामी ओम जी ने आये दिन तान्त्रिकों और ज्योतिषियों द्वारा महिलाओ के साथ बलात्कार की बढती घटनाओं पर चिन्ता जताते हुए कहा कि हाल ही में एक न्यूज चैनल में मुझ पर और मेरे अनन्य सहयोगी दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेश जैन पर हमला करने वाला बडे बालों वाला नकली साधु न केवल 2 बच्चों का बाप है बल्कि बलात्कार के आरोप में जेल भी जा चुका है। इसी के साथ जब हम उस नकली साधु के हमले का जवाब दे रहे थे तो मुझे पकडकर उस नकली साधु को मेरी लात से बचाने वाला एच एस रावत भी ज्योतिष की आड में महिलाओं से बलात्कार करता है।
स्वामी ओम जी ने खुलासा किया कि चैनलों पर लगातार हिन्दू सन्तों के खिलाफ विष वमन करने वाले इन ढोंगी नकली साधुओं के गैंग का लीडर डासना का यति नामका बीबी- बच्चों वाला यही नकली साधु है जिसकी बर्बादी शुरू हो चुकी है। भगवान जगन्नाथ महाप्रभु द्वारा दिये अन्र्तज्ञान से यति नामके इस गैंग लीडर को मैंने और श्री मुकेश जैन ने न्यूज नैशन चैनल का शो शुरू होने से पहले ही उसके 16 गुन्डों सहित चैनल से बाहर निकाल दिया था,अन्यथा मुझे जूता दिखा रही सी आइ ए की आम आदमी पार्टी गैंग से जुडी अनिता द्वारा खरीदा यह 18 लोगों का गिरोह उस दिन न्यूज नैशन चैनल की मिली भगत में हमारी हत्या कर देता।
स्वामी ओम जी ने चिन्ता जताते हुए कहा कि नोएडा पुलिस द्वारा हमारे पर हमला करने वालों को अभी तक भी गिरफ्तार नहीं किया गया। किन्तु मेरी तन्त्र मन्त्र की शक्तियां शीघ्र ही मेरे पर हमला करने वाले और मुझे लगातार गालियां दे रहे बीबी-बच्चों वाले साधुओं और अनीता जैसी केजरीवाल की स्वाति मालीवाल सरीखी खासमखास सहेलियों को भी तबाह करके रहेगी। जिसकी चेतावनी मैने हाल ही आये विनाशकारी बडे भूकम्प के विनाश से उत्तरी भारत को बचाकर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here