सोनिया की गिरफ्तारी की मांग के पीछे देशद्रोही ताकतें : दारा सेना

0
12
downloadआई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली,
धर्मरक्षक श्री दारा सेना की बैठक में निर्णय लिया गया कि अगस्ता वेस्टलैन्ड घोटाला मामले में सरकार सोनिया गांधी के खिलाफ सोच-समझकर कदम उठाये, खास तौर पर श्रीमती सोनिया गांधी को गिरफ्तार करने में।
बैठक में दारा सेना के अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कहा कि जिस प्रकार से  अरविन्द केजरीवाल का गिरोह सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की जबरदस्त मांग कर रहा है और दिल्ली की सड़कों को अज्ञात नाम वाले पोस्टरों से ‘‘ नरेन्द्र मोदी जी आप सोनिया गांधी को क्यों बचा रहे हैं।’’ आम आदमी पार्टी के तौर-तरीकों से पाटा गया है, इसके पीछे सी आइ ए और उसके नक्सली मिश्निरी आतंकवादी गिरोहों की बडी साजिश चल रही है।
श्री जैन ने कहा कि हाल ही में सी आई ए के नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादी गैंग ने कन्हैया कुमार की सरपरस्ती में जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय में भारत की बर्बादी तक जंग लडने का देशद्रोही नंगा नाच किया है,। वह निश्चय ही चिन्ताजनक था। किन्तु उससे बड़ी चिन्ता यह है कि इन देशद्रोहियों का साथ कौन-कौन दे रहे हैं?
श्री जैन ने अपनी बात को जारी रखते हुए देश को चेताया कि भारत में उथल-पुथल मचा कर देश की सरकार को अन्ना आन्दोलन की आड में गिराने की साजिश को अन्जाम देने वाले सी आइ ए के ऐजेन्ट अरविन्द केजरीवाल और सोनिया गांधी अगस्ता वस्ेटलैन्ड घोटाले की आड में फिर से नया षड़यन्त्र रच रहे हैं। दुःख की बात यह कि अब इस षड़यन्त्र में सी आई ए के आतंकवादी मिश्निरियों ने अपने छुपे ऐजेन्टों नीतिश कुमार, लालू प्रसाद यादव, दिग्विजय सिंह, जाधवपुर और जे एन यू जैसे विश्वविद्यालय के छात्रो और प्राध्यापकों, सर्वोच्च और उच्च न्यायालय के नक्सली आतंकवादी न्यायधीशों और वकीलों के साथ-साथ मीडिया के देशद्रोही गिरोहों को नंगई के साथ सडकों पर उतारने का खास एक्सन प्लान तैयार किया है। इटली और वेटिकन से प्रायोजित यह एक्शन प्लान सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की आड में भारत को फिर से अंग्रेजों का गुलाम बनाने की बडी साजिश है। जिसको सम्भालना सरकार के बस से बाहर होगा।
बैठक में दारा सेना के महामंत्री स्वामी ओम जी ने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली उच्च न्यायालय ने कन्हैया कुमार और उसके साथियों के देशद्रोह को हलके में लिया है। सर्वोच्च न्यायालय के न्यायधीशों ने सी आई ए की ऐजेन्ट वकील इन्दिरा जय सिंह की फरियाद को अनावश्यक तूल देकर कन्हैया कुमार जैसे देशद्रोही को एक थप्पड़ मारने वाले देशभक्तों को देश के सबसे बडे गुनाहगार की तरह माना है, उससे साफ साबित होता है कि सी आइ ए ने अपने ऐजेन्टों को भारत के कौने-कौने में फिट कर रखा है और यें सब देशद्रोहियों के गिरोह सोनिया को गिरफ्तार कराकर भारत को बर्बाद करने की बडी साजिश रच रहे हैं, जिससे सरकार को बचना है।
दारा सेना ने सरकार से मांग की है कि सरकार फिलहाल सोनिया गांधी की सभी अवैध धन-सम्पत्ति को राजकोष के हवाले करके उनकी संसद सदस्यता खत्म करके देशद्रोहियों द्वारा रची गयी इस साजिश को नेस्तनाबूत करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here