सुधीर की अगली फ़िल्म तभी करूंगा जब कुछ किस वो मुझे भी दे करने के लिए : इरफ़ान

0
24

आई .एन. वी.सी.,
दिल्ली,,

जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है फ़िल्म ”ये साली जिन्दगी”. इस फ़िल्म के  प्रोमोशन के लिए फ़िल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा, अभिनेता इरफ़ान खान, अरुणोदय  सिंह , अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह व संगीतकार निशात खान गाजियाबाद में वैशाली स्थित ‘महागुन मॉल’ पहुंचे. जैसे ही लोगो को पता चला कि इस फ़िल्म के सितारे अपनी फ़िल्म के प्रोमोशन के  यहाँ आने वाले हैं हजारों की  भीड़ जमा हो गयी और सभी ने इन सितारों का तालियाँ बजा कर स्वागत किया.
सबसे पहले सुधीर मिश्रा ने पूछा कि, ”मेरी इस फ़िल्म के बारे में कौन-कौन जानता है और कौन-कौन इसे देखेगा तो इसके जवाब में  करीब १००० लोगो में से ८०० लोगों ने अपना हाथ उठाया और क्या आप  जानते हैं कि हाथ उठाने वालों में अधिकतर लड़कियां ही थी.”
इसके बाद फ़िल्म की अभिनेत्री सेक्सी  चित्रांगदा सिंह ने कहा कि, ”अब तक मैंने जितनी भी फिल्मों में अभिनय किया है इस फ़िल्म में सबसे बेहतरीन भूमिका है मेरी, मुझे सुधीर जी ने यह मौका दिया इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुज़ार हूँ. मुझे इरफ़ान व अरुणोदय के साथ काम करने में बहुत ही मजा आया काम करके.” उन्होंने कहा कि, ”मेरी यह फ़िल्म देखे जो कि ४ फरवरी को रिलीज़ होने वाली है सभी को अच्छी लगेगी. वेलेंटाइन मंथ शुरु   हो गया है रोमांटिक फ़िल्म है इसे देखे और हिट बनाये.”
अभिनेता इरफान जो विशेष रूप से अमेरिका से इस फ़िल्म के प्रोमोशन के लिये  आये थे उन्होंने कहा कि, सबसे पहले तो मैं हैरान हूँ गाजियाबाद के इस खूबसूरत मॉल को देखकर, मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नही थी कि यहाँ ऐसा भी मॉल हो सकता है. अच्छी फ़िल्म है इसे सभी देखे, मैं भी ”स्पाईडरमैन” शूटिंग बीच में छोड़ कर आया हूँ आप सभी के लिए.”
हॉट अभिनेता अरुणोदय ने कहा कि,” अच्छी फ़िल्म है इसे जरुर देखे, मेरा भी काम बहुत ही अच्छा है. ” तभी वहां उपस्थित एक लड़की ने उनसे पूछा कि,” आपने  पूना में एक लड़की को किस किया फ़िल्म  के प्रोमोशन के दौरान तो यहाँ भी क्या ऐसा ही करने वाले हैं ? के जवाब में हसंते हुए उन्होंने कहा कि,” हाँ जरुर मैं तो हर दम तैयार रहता हूँ अगर आप तैयार हो तो, यह सुनकर वो लड़की एक दम शर्मा गयी.”
यह बात सुन कर इरफ़ान ने कहा कि मैं सुधीर से बहुत ही खफा हूँ क्योंकि इस फ़िल्म में २२ किस हैं और एक भी मेरे हिस्से में नही आया, सारे किस अरुणोदय के हिस्से में ही आये हैं मै सुधीर की अगली फ़िल्म तभी करूंगा जब कुछ किस वो मुझे भी दे करने के लिए.”
फ़िल्म के संगीतकार निशात खान भी इस अवसर पर थे उन्होंने इसी फ़िल्म का एक गीत भी गाया.

Irfan khan, Arunoday
Irfan khan, Arunoday

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here