सीरीज के बाद ले लूंगा संन्यास

0
43

मैनचेस्टर। वेस्ट इंडीज के आक्रामक क्रिस गेल अगस्त-सितंबर में भारत के खिलाफ होने वाली घरेलू एकदिवसीय और टेस्ट सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। गेल ने पिछले महीने ने ही कहा था कि मौजूदा विश्व कप के बाद वह संन्यास ले लेंगे, पर यहां भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले इस स्टार बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने मन बदल लिया है अब वह घरेलू सीरीज के बाद संन्यास लेंगे। गेल ने कहा, ‘अभी यह खत्म नहीं हुआ है। अभी मुझे कुछ और मैच खेलने हैं। शायद एक सीरीज और खेल सकता हूं। कौन जानता है, क्या पता ऐसा हो जाए। मेरी योजना विश्व कप के बाद की थी। 

 

मैं भारत के खिलाफ एक टेस्ट मैच भी खेल सकता हूं और शायद मैं निश्चित रूप से भारत के खिलाफ एकदिवसीय भी खेलूंगा पर मैं टी20 नहीं खेलूंगा। विश्व कप के बाद मेरी यही योजना है।’ वहीं वेस्ट इंडीज के मीडिया मैनेजर फिलिप स्पूनर ने कहा कि गेल राष्ट्रीय टीम की ओर से अंतिम सीरीज भारत के खिलाफ खेलेंगे।

 

 स्पूनर ने कहा, ‘हां, गेल अपनी अंतिम सीरीज भारत के खिलाफ खेलेंगे।’ भारत के वेस्ट इंडीज दौरे में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच शामिल हैं। गेल ने कहा, 'टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक निश्चित तौर पर मेरे करियर में सबसे ऊपर रहेंगे, साथ ही विश्व कप में दोहरा शतक भी लेकिन इसके अलावा भी काफी कुछ है। ईमानदारी से कहूं तो बहुत लंबी सूची है लेकिन अभी मैं यहीं तक सीमित रहूंगा।' PLC .

 




 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here