सरकार क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर समूचे प्रदेश का विकास करेगी : बिक्रम सिंह यादव

0
31

minister vikram singh yadavविक्रम राजपूत
आई एन वी सी ,
चंडीगढ़,
हरियाणा सिविल सचिवालय स्थित कार्यालय में आई एन वी सी  बातचीत में सहकारिता राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेशवासियों को विकास कार्य में जो कमियों नजर आ रही है उन कमियों को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। सहकारिता राज्यमंत्री के हलके के विकास के संबंध में पूछे गए प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि वे सर्वप्रथम अपने हल्के में सडक निर्माण को प्राथमिकता देगा
एक अन्य प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि हालांकि उनका हलका रोहतक लोकसभा क्षेत्र में आता है परंतु जिस प्रकार से उनके हलके में विकास नहीं हुआ है, यह दुर्भाग्य रहा है। उन्होंने कहा कि कोसली रोहतक लोकसभा क्षेत्र का एक भाग है फिर भी विकास नहीं हो पाया।
उन्होंने कहा कि उनकी सरकार क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर समूचे प्रदेश का विकास करेगी और 36 बिरादरी का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की सोच है कि राज्य में सभी का समान विकास किया जाए।

गौतरलब हैं की हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर  कल ही  सहकारिता राज्य मंत्री श्री बिक्रम सिंह यादव को हरियाणा सिविल सचिवालय स्थित कार्यालय में जाकर पदभार ग्रहण करवाया और अपनी शुभकामनाएं थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here