सरकार अमर सिंह और दीपक सिंघल के टेप को सार्वजनिक करे : भाजपा

0
15

,भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी, गन्ना किसानों की समस्या ,आई इन वी सी ,
लखनऊ,
भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कल शासन के मंत्रियों के बर्खास्तगी और गृह सचिव सहित तमाम अधिकारियों के तबादलों पर  मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला बोला है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि प्रदेश बलात्कार, हत्या( पुलिस जनों तक की हत्या) जैसे जघन्य अपराधों से दहल उठा है जबकि गृह मंत्रालय मुख्यमंत्री के पास है। उसका दोषी कौन है?
डा0 बाजपेयी ने सरकार से पूछा प्रदेश केन्द्र सरकार के सहयोग के बावजूद गम्भीर विद्युत संकट से गुजर रहा है जबकि विभाग मुख्यमंत्री जी के पास है। दोषी कौन है?
डा0 बाजपेयी ने पूछा कि लगातार प्रदेश भाजपा द्वारा चेतावनी के बाद गन्ना किसानों की समस्या जस की तस (गन्ना समर्थन मूल्य, भुगतान) बनी हुई है जबकि गन्ना चीनीमिल विभाग मुख्यमंत्री जी के पास है दोषी कौन?
प्रदेश के किसान बदहाल है यहां तक आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहा है जबकि कृषि विभाग मुख्यमंत्री के पास है। दोषी कौन?
प्रदेश में नौजवानों को जिस युवा मुख्यमंत्री से अपेक्षा थी वो आज भी बेरोजगार है। शिक्षा मित्र, टी0ई0टी0 प्राथमिक विद्यालयों में नियुक्ति के लिए प्रदेश के नौजवान मारे-मारे फिर रहे है और अपने जायज मांगों के लिए विधानसभा के सामने लाठी खाने को मजबूर हो रहे है। जबकि युवा मामलों का मंत्रालय मुख्यमंत्री जी के पास है। दोषी कौन है?
डा0 बाजपेयी ने कहा कि प्रदेश आज सर्वाधिक त्रस्त इन्ही मुद्दों से है। आखिर मुख्यमंत्री इन समस्याओं के लिए मंत्री/अधिकारी कब तक बदलते रहेंगे, अपनी नैतिक जिम्मेदारी लेने का साहस कब करेंगे?
डा0 बाजपेयी ने प्रदेश सरकार से मांग किया कि अमर सिंह और दीपक सिंघल के टेप को सार्वजनिक करे और जनता को बताये कि दीपक सिंघल का तबादला कानून आंकलन के आधार पर या बौखलाहट के आधार पर किया गया है।
डा0 बाजपेयी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जब तक नियुक्तियों, तबादलों एवं कार्यवाहियो में व्यक्तिगत पसन्द, जाति और धर्म से ऊपर नही उठती तब तक प्रदेश के हालात सुधरने वाले नही है। डा0 बाजपेयी ने सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि सत्तारूढ़ दल अपने चरित्र को सुधारे, अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं पर लगाम लगाये अन्यथा आगामी विधानसभा चुनाव मंे उनका हश्र लोकसभा की तरह होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here