सभी पदों को रोस्टर नीति के तहत भरा जाए

0
29

आई एन वी सी न्यूज़
रोहतक,

हरियाणा शोषित पीडित कर्मचारी कल्याण एसोसिएशन एवं हरियाणा दलित-पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक कल्याण एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक प्रदेश महासचिव जोगेन्द्र काकराण की अध्यक्षता में सलारा मोहल्ला स्थित प्रदेश कार्यालय में हुई। इस अवसर पर सभी कार्यकत्र्ताओं ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दीवाली पर जो मंत्रियों व विधायकों द्वारा भर्ती करने का फरमान जारी किया है उसमें रोस्टर नीति के तहत सभी पदों को भरा जाये। अगर ऐसा नहीं होता तो एसोसिएशन इसका विरोध करेगी तथा इसके विरोध में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर मजबूर होगी।

इस अवसर पर एसोसिएशन के मुख्य सलाहकार एडवोकेट दयानंद रंगा ने कहा कि गांव समरगोपालपुर में सडक़ के मुख्य रास्ता काफी समय से उखड़ा हुआ है। दो महीनों से इस सडक़ पर कोई काम नहीं हो रहा। जिससे समरगोपालपुर, निडाना, गिरावड आदि गांवों में आने-जाने वाले हजारों लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ठेकेदार काम छोडक़र चला गया है और अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे जबकि ग्रामीण इस कच्चे रास्ते की वजह से परेशान हो रहे हैं। इस रास्ते पर कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है। जिला प्रशासन इस ओर ध्यान देकर जल्द से जल्द सडक़ निर्माण पूरा करवाये।

इस अवसर पर कपूर सिंह ने कहा कि एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक 29 अक्तूबर को स्थानीय सर छोटूराम धर्मशाला में होगी। जिसमें आगे के संघर्ष की रूपरेखा तैयार की जायेगी।
बैठक में मुख्य रूप से महिला प्रधान सुनील कुमारी, मास्टर रोहतास, जसबीर रंगा, होशियार सिंह प्रजापत, राजकुमार प्रजापत, सुनीता देवी, केला देवी, प्रहलाद प्रजापत, जसबीर पांचाल आदि ने भी अपने विचार रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here