वाराणसी विस्फोटकों में अरविन्द केजरीवाल गैंग हो सकता हैं शामिल : दारा सेना

0
12
swami om ji ,mukesh jainआई एन वी सी।
दिल्ली ,
धर्म रक्षक श्री दारा सेना की बैठक में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के संसदीय क्षेत्र में वाराणसी में इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग से आ रही अम्बेसडर कार में पकड़े गये 150 किलो आर डी एक्स के गुनाहगारों की अभी तक भी गिरफतारी न होने पर गहरी चिन्ता व्यक्त की।
दारा सेना के अघ्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कार्यकत्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि वाराणसी के आस पास का इलाका सोनभद्र, मिर्जापुर, गया, आरा मिश्निरियों के नक्सली ईसाई आतंकवाद से ग्रस्त है,और अब यह बात किसी से छुपी हुई नही है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने अपने वाराणसी के आस पास के अपने इन्ही सी आइ ए के ऐजेन्ट मिश्निरी आतंकवादी सिपह सालारों के बलबूते पर ही वाराणसी से चुनाव लड़ने का फैसला लिया था। कुल 500 रुपये जेब में लेकर वाराणसी आये सी आइ ए के एजेन्ट अरविन्द केजरीवाल ने बनारस में 50 करोड़ रुपया अपने इन्ही रंगदारी वसूलने वाले सिपह सालारों के बलबूते पर खर्च किया था।
श्री जैन ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि अभी तक यें सी आइ ए के ऐजेन्ट मिश्निरी आतंकवादी चुनाव का बहिष्कार करते रहे हैं। किन्तु इनके सरगना सी आइ ए के ऐजेन्ट अरविन्द केजरीवाल ने जैसे ही अपने इन मिश्निरी नक्सली आतंकवादियों को चुनाव लड़ने के लिये कहा तो बिना किसी हूल – हुज्जत के पूरे देश से अपने आप को नक्सली-माओवादी बताने वाले यें सी आइ ए के ऐजेन्ट मिश्निरी आतंकवादी इसकी आम आदमी पार्टी का टिकट लेकर चुनाव लड़ते है। खास बात यह है कि छत्तीसगढ़ की खूंखार मिश्निरी नक्सली आतंकवादी सोनी सोड़ी, खूंखार मिश्निरी आतंकवादी देशद्रोही बिनायक सेन, ओड़ीशा के खूंखार मिश्निरी आतंकवादी संव्याची पाण्डा और सूदूर दक्षिण के सी आइ ए ऐजेन्ट देशद्रोही उदय कुमार आदि ने अपने बोस अरविन्द केजरीवाल का आदेश मानकर आम आदमी पार्टी का साथ दिया। इस सब से साबित होता है कि अब इन आतंकवादियों का सरगना सी आइ ए का हिन्दुस्तानी सीइओ देशद्रोही अरविन्द केजरीवाल ही है। जिसके लिये सी आइ ए अपने इस देशद्रोही सीइओ को 12 करोड़ सालाना वेतन भी दे रही है।
इस अवसर पर दारा सेना के महामंत्री स्वामी ओम जी ने कार्यकत्ताओं को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार से अपील की कि 14 जून को पकड़े गये 150 किलो विस्फोटक अमोनियम नाइट्रेट के अपराधियों को पकड़ने की गुत्थी सुलझाने के मसले को वो हल्के में न ले। यह विस्फोटक निश्चित रूप से देश के हजारो जवानो और नागरिकों की लाशें बिछाने के लिये लाया गया था।

वाराणसी में नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादियों से पकड़े गये विस्फोटक के सिलसिले में दारा सेना के महामंत्री स्वामी ओम जी ने आशंका प्रकट की कि इसके तार सी आइ ए के ऐजेन्ट नक्सली मिश्निरी आतंकवादियों के खूंखार सरगना अरविन्द केजरीवाल से जुड़े हैं। स्वामी ओम जी ने अरविन्द केजरीवाल ,मनीष सिसोदिया और प्रशान्त भूषण  से अनुरोध किया है कि वें 3 दिन के अन्दर-अन्दर खुद आगे आकर अपना नार्को टेस्ट कराकर दूध का दूध और पानी का पानी साफ कर दें।
स्वामी ओम जी ने सरकार से मांग की कि यदि देशद्रोही अरविन्द केजरीवाल दारा सेना द्वारा उसके उपर लगाये आरोपों की सत्यता की परख के लिये आगे नही आता है, तो हाल ही आयी खुफिया ऐजेन्सियों की रपट के मद्देनजर सरकार सी आइ ए के ऐजेन्ट नक्सली मिश्निरी आतंकवादियों के खूंखार सरगना देशद्रोही अरविन्द केजरीवाल को गिरफतार करके उसका नार्को टेस्ट कराकर सच्चाई देश के सामने लाये।

दारा सेना ने हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा दिल्ली विश्वविद्यालय से हाल ही में गिरफतार किये गये सी आइ ए के ऐजेन्ट नक्सली मिश्निरी आतंकवादी लगड़े जी एन साईबाबा का नार्को टेस्ट करके विस्फोटकों का सच देश के सामने लाने का अनुरोघ किया। दारा सेना ने 17 दिस्मबर 2009 को कुख्यात नक्सली मिश्निरी आतंकवादी प्रशान्त भूषण द्वारा देशद्रोही जी एन साईबाबा के साथ आपरेशन ग्रीन हन्ट के विरोघ में रैली करने और 21 सितम्बर 2013 को दिल्ली विश्व विद्यालय के कला संकाय में कुख्यात नक्सली मिश्निरी आतंकवादी प्रशान्त भूषण द्वारा सी आइ ए की ऐजेन्ट अरूंधति राय के साथ मिलकर देशद्रोही जी एन साईबाबा को समर्थन देना इनके देशद्रोह में लिप्त होने का सबूत बताया। दारा सेना ने देशद्रोही लंगड़े जी एन साईबाबा के हर कदम में साथ देने वाले कुख्यात सी आइ ए के ऐजेन्ट नक्सली मिश्निरी आतंकवादी गिरोह के सिपहसालार देशद्रोही प्रशान्त भूषण की विस्फोटकों में संलिप्तता की वास्तविकता भी नार्को टेस्ट द्वारा देश के सामने लाने की मांग की,जिसके तार निश्चित रूप से देशद्रोही अरविन्द केजरीवाल से जुड़े पाये जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here