वाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान फ्लॉप – दूतो को अमित शाह ने लगाईं ने फटकार !

0
12

amit shahआई एन वी सी ,
दिल्ली,
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मीकान्त बाजपाई की कुर्सी बचाओ अभियान में दिल्ली आये लक्ष्मीकान्त वाजपेयी के दूतो को जम कर लताड़ा और सीधा संगठन महामंत्री सुनील बंसल से पहले मिलने को कहा और साथ ही हिदायत दी की चुनाव की तैयारी में अगर कोई कोई कसर रह गई तो इसका खाम्यज़ा भुगतना पड सकता हैं ! अगर विश्वसनीय सूत्रों की बात पर पूरी तरहा यकीन करे तो अमित शाह अब पूरे संगठन में भारी बदलाव करने वाले हैं साथ ही आने वाले कुछ ही वक़त में उत्तर प्रदेश प्रदेश के साथ साथ पूरे देश में भाजपा संगठन काफी युवा चेहरे भाजपा संगठन की शोभा बढ़ाते नज़र आयेगे और लक्ष्मीकान्त वाजपेयी का लक्ष्मीकान्तवाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान फ्लॉप हो जाने के बाद उत्तर प्रदेश की कमान सवतंत्र देव सिंह को सोंपी जा सकती हैं  ! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश में होने वाले उप चुनावों के बाद ही  प्रदेश संगठन की पूरी रूप रेखा बदल देंगे ! सूत्रों की माने तो अमित शाह की फटकार के बाद अब उप चुनावों में टिकट के दावेदारों से मिलने के लियें लक्ष्मीकांत वाजपेयी संगठन महामंत्री बंसल साथ खुद सभी जगह जाएंगे। जिसकी इन्होने शुरुआत भी कर दी है।

अमित शाह की नाराज़गी का मुख्य कारण 

ये बात जग जाहिर हैं की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की तरहा चापलूसों को सख्त नापसंद करते है ! अगर सूत्रों की माने तो उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने अपनी कुर्सी बचने के लियें लोविंग करवा कर अपने लियें मुसीबत खडी कर ली हैं और लक्ष्मीकान्त वाजपेयी जाना लगभग पूरी तरहा से तय हो गया हैं ! सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मीकान्तवाजपेयी ने अपनी कुर्सी बचने के लियें अपने सबसे करीबी और विश्वसनीय उत्तर प्रदेश भाजपा नेताओं की एक 7 सदसीय टीम तैयार की और लक्ष्मीकान्त वाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान के लियें दिल्ली रवाना कर दिया !

टीम ‘ लक्ष्मीकान्त वाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान ‘

‘ लक्ष्मीकान्त वाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान ‘  की अगुवाई लक्ष्मीकान्त वाजपेयी बेहद करीबी नेता और भाजपा के प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता ने की  जिसमे इनका साथ दिया  उत्तर प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी  मनीष शुक्ला और समीर सिंह आदि ने ! ये सभी नेता लक्ष्मीकान्त वाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान के तहत दिल्ली में कई दिन तक डेरा डाले रहे और संघ नेताओं से लेकर भाजपा मुख्यालय के सभी बड़े नताओ के सामने लक्ष्मीकान्त वाजपेयी का जम कर महिमा मंडल किया और  लक्ष्मीकान्तवाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान के तहत इन सभी नेताओं ने लक्ष्मीकान्त वाजपेयी की शान में बड़े बड़े कसीदे भी पढ़े पर पहले से अमित शाह से तय मीटिंग में पड़ने वाली फटकार के बाद ” लक्ष्मीकान्त वाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान ”  की पूरी तरहा से हवा निकला गयी !

 

 

उत्तर प्रदेश भाजपा के कार्यक्रम से लक्ष्मीकान्त वाजपेयी एंड पार्टी नदारत !

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 19 अगस्त को लखनऊ पहुच रहे है और प्रात: 9:30 बजे एयरपोर्ट पहुच जायेंगे !  एयरपोर्ट लेकर पार्टी कार्यालय तक अमित शाह का भव्य स्वागत का उत्तर प्रदेश भाजपा का प्रोग्राम हैं ! अमित शाह का काफिला एयरपोर्ट से चलकर चिल्लावां, अवध अस्पताल चैराहा, आलमबाग चैराहा, मवैया तिराहा, चारबाग, दीनदयाल स्मृतिका, महाराणा प्रताप चौराहा, बर्लिंगटन चौराहा, बापू भवन चैराहे होते हुए प्रदेश कार्यालय पहुचेगा , जहां उनका कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया जायेगा। कार्यकर्ताओं द्वारा प्रमुख चैराहों को होर्डिंग और झंडों से सजाया जायेगा।  इस प्रोग्राम की जानकारी नगर अध्यक्ष मनोहर सिंह ने एक प्रोग्राम में दी पर ख़ास बात ये थी की इस प्रोग्राम से लक्ष्मीकान्त वाजपेयी की कुर्सी बचाओ अभियान के कई बड़े सेनापति इस सभा से गायब थी साथ ही खुद लक्ष्मीकान्त वाजपेयी भी मौजूद नहीं थे ! जबकि राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य जयपाल सिंह, नगर महामंत्री राकेश श्रीवास्तव, अनुराग मिश्रा अन्नू, मुकेश शर्मा, नगर निगम उपाध्यक्ष रजनीश गुप्ता, मुख्य सचेतक विनोद कृष्ण सिंघल, हरसरन लाल गुप्ता, पार्षद रंजीत सिंह, नरेन्द्र शर्मा, अमित द्विवेदी, शिव कुमार बाबा, मिन्टू उपाध्याय, राजेश मालवीय, अरूण यादव, उषा किरन सहित कई पार्षद और कार्यकर्ता उपस्थित थे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here