लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान करें

0
13

देश के हाई प्रोफाइल नगर निगम में शामिल हो चुके ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए मतदान चल रहा है. बीजेपी देश के किसी नगर निगम का चुनाव शायद ही इतनी ताकत के साथ लड़ी हो, इधर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी इस चुनाव में पूरे दम खम के साथ उतरे. बीजेपी की ओर से अमित शाह, जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने इस चुनाव में एंट्री लेकर इसे हाई वोल्टेज का टक्कर बना दिया. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम बीजेपी और AIMIM के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है.
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने सभी लोगों से मतदान की अपील की है. उन्होंने कहा है कि घर में बैठे रहना, मतदान न करना और सरकार की आलोचना करने का कोई मतलब नहीं है. आप पहले वोट करिए तब सरकार पर सवाल उठाइए. जी किशन रेड्डी ने कहा कि सभी को अपने संवैधानिक अधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए.  तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय पर हुए हमले के मामले में उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि हमारे नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.
ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए मतदान से पहले कल रात तेलंगाना बीजेपी चीफ बंदी संजय पर हमला हुआ है. आरोपी है कि एक राजनीतिक दल के समर्थकों ने उन पर हमला किया है. पुलिस के मुताबिक बंदी संजय रात को अपने समर्थकों के साथ नेकलेस रोड पर थे. तभी दूसरे पार्टी के समर्थक वहां आ पहुंचे उन्होंने आरोप लगाया कि बंदी संजय पैसा बांटने जा रहे हैं. इस दौरान पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस ने बंदी संजय को वहां से जाने को कहा. बंदी संजय तो वहां से चले गए, लेकिन इस दौरान वहां आई भीड़ ने उनके एक समर्थक की कार के शीशे को तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है.
जीएचएमसी चुनाव के लिए मतदान जारी है, AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज सुबह सुबह वोट डाला. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा कि वे हैदराबाद के लोगों से अपील करते हैं कि वे लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान करें. PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here