राहुल मंथन आज – पहुचेगे सभी महासचिव –जल्द होंगे बड़े उलट फेर !

0
28

rahul gabdhiआई एन वी सी ,

दिल्ली ,

खिसकते वोट बैंक ,गिरती कांग्रेस की छवि और सभी राज्यों के चुनावी पोस्ट पोल सर्वो ने कांग्रेस सर्वेसर्वा राहुल गांधी  को चिंतन मनन करने पर मजबूर कर दिया है , आज शाम तीन बजे  पार्टी के राष्ट्रिय महासचिवों के साथ राहुल गाँधी अपने निवास पर एक अहम् बैठक करेंगे और खराब पर्दर्शन की हर बजह को तलाशने की कौशिश करेंगे ! सूत्रों  से मिली खबर के मुताबिक़ बहुत ही जल्द टीम कांग्रेस के साथ साथ टीम राहुल गांधी में एक बड़ा उलटफेर होगा, पुराने वक्ता –प्रवक्ताओं पर गाज गिरने के साथ साथ कुछ नए चेहरों को मौक़ा मिलेगा साथ ही कुछ गुटबाज़ नेताओं की गुटबाजी ख़त्म करने के लियें उनके परर भी कतरे जायेगे ताकि गुट्बाजो को सबक मिले !

गौरतलब है की कांग्रेस के सभी वक्ता –प्रवक्ता केंद्र सरकार की सभी जनहित योजनाओं को सही तरीके पब्लिक तक पहुचाने में पूरी तरहा नाकाम तो रहे है साथ ही विपक्ष के पी एम् इन वेटिंग नरेदर मोदी को  को घेरने में भी कामयाब  नज़र नहीं आये !

आनन् फानन में लाये गए  फ़ूड सिक्युरिटी बिल  सोनिया गाँधी का ड्रीम प्रोजेकट  था जिससे कांग्रेस को छत्तीस गढ़ ,मध्य प्रदेश में सरकार की चाबी मिलने की उम्मीद थी पर कांग्रेस के कांग्रेस के सिप्पे सह्लारो की नाकामी की बजह से जनता तक  सही सन्देश नहीं पहुच पाया जिसका खाम्याज़ा कांग्रेस को भुगतना पड सकता है !

सूत्रों  से मिली खबर के मुताबिक़ कांग्रेस आलाकमान नहीं चाहती जिस तरहा से फ़ूड सिक्युरिटी बिल वोट में तब्दील होने से फेल हुआ है उसी तरहा से अल्पसंख्यक वोटो को फिर से कांग्रेस के पाले में लाने वाले विल सांप्रदायिक हिंसा रोकथाम विधेयक (प्रिवेंशन ऑफ कम्यूनल वॉयलेंस बिल)  का फायेदा आने वाले आम चुनाव में कांग्रेस उठाने से चूक जाय इसीलियें कांग्रेस आलाकमान आज की इस मीटिंग के बाद आने वाले चार पांच दिनों में कई अहम फैसले लेने की तय्यारी में है !

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here