राज के ”दिल की तड़प”

0
30

आई.एन.वी.सी.,,
मुंबई,,,,

भरते मॉडल राज चौधरी का एक नया एलबम ”दिल की तड़प” पिछले दिनों ही रिलीज़ हुआ है, इस एलबम के ३ विडियो में उन्होंने अभिनय किया है, यह  उनका पहला एलबम जरुर है लेकिन इससे पहले उन्होंने अनेकों प्रिंट व टी वी की एड फिल्मों में भी काम किया है. कलकत्ता में पले व बढ़े हुए राज ने कुछ टी वी धारावाहिको के साथ-साथ एक  भोजपुरी फ़िल्म ”प्रेम के रोग भइल” में भी अभिनय किया है. साथ ही रैम्प माडलिंग भी की है.

राज ने कुरकुरे, रिलायंस फ़ोन, टाटा इंडीकॉम, रीबोक शूज के अलावा भी अनेको एड किये हैं. श्री ग्रुप के बैनर में निर्मित एलबम ”दिल की तड़प”  में ८ गीत हैं  जिसमें ३ गीतों में उन्होंने अभिनय किया है उन्हें गाया है कुनाल गांजावाला साधना सरगम व राजा हसन ने. इनके अलावा अन्य गीतों को जिन लोकप्रिय गायक व गायिकाओ ने गाया है उनमें हैं कुमार सानू, मोहम्मद सलामत, ममता शर्मा, रेखा राव, इंग्लैंड की गायिका निक्की  व खुद  संगीतकार द्रोण.
राज से पूछने पर कि,  कैसा रहा म्यूजिक विडियो में काम करना? उन्होंने कहा कि, ”बहुत ही अच्छा रहा, रोमांटिक व विरह के गीत हैं एलबम ”दिल की तड़प” में, इसलिए बहुत सारे भावों को मैंने इसमें अभिनीत किया है. अच्छा रहा निर्देशक निर्देश लारेंस के निर्देशन में काम करना. उन्होंने सभी विडियो बहुत ही अच्छे बनाये हैं. राजस्थान में भी हमने शूटिंग की है, अच्छे अनुभव रहे विडियो में काम करके.”
Raj Chaudhary-Mamta-Sharma
Raj Chaudhary-Mamta-Sharma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here