राजस्थान की अनदेखी से महारानी नाराज़ -सभी सांसद वसुंधरा के साथ बीकानेर हाउस में जमा !

0
40
आई एन वी सी ,दिल्ली , राजस्थान की महारानी , नरेंदर मोदी,वसुंधरा राजे सिंधिया,आई एन वी सी ,
दिल्ली ,
हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड के बाद राजस्थान की मंत्री मंडल में हुयी अनदेखी महंगी  नरेंदर मोदी के साथ साथ भाजपा को भी पड़ सकती हैं ,भाजपा के किसी भी सांसद और नेता ने अभी तक कोई विरोध दर्ज नहीं किया था ! अभी तक सिर्फ सहयोगियों की तरफ से ही छूट पुट नाराजगियाँ ही सामने आ रहीं थी पर जब वसुंधरा राजे सिंधिया को पता चला की राजस्थान से किसी को भी मोदी मंत्री मंडल में जगह नहीं मिली हैं तो वसुंधरा सभी सांसदों से वसुंधरा बीकानेर हाउस में मिली सूत्रों की माने तो राजस्थान को भागीदारी नहीं मिलने सभी में बहुत रोष था ! खबर लिखे जाने तक भाजपा और मोदी की तरफ से राजस्थान के किसी भी नेता को किसी भी तरहा से मनाने की कौशिश नहीं की गयी थी ,आखिर में वसुंधरा ने सांसदों से कहा की अभी आगे भी मौक़ा मिलगा !
गौरतलब  हैं की राजस्थान की महारानी ने न सिर्फ भाजपा को विधान सभा में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ कर दिया था बल्कि लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की हालत बाद से बदतर करते हुयें लोकसभा की सभी सीटो पर कांग्रेस को धुल चटाते हुयें सभी लोक सभा पर जीत दर्ज की थी जिसकी बजह से भाजपा को अपने डैम पर ही पूर्ण बहुमत प्राप्त हो गया था !
मोदी सरकार का मंथन कई दिनों से चल रहा था और जिन राज्यों में जल्दी ही चुनाव होने वाले उन राज्यों को सबसे ज़्यादा मोदी ने तबज्जो दी हैं ! अगर सूत्रों की माने तो इन राज्यों में भाजपा का कमल खिलाने में इन मंत्रियो का मंत्री पद अपना अहम् रोल अदा करेगा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here