रमजान में साफ़-सफाई और तमाम इंतज़ाम की मांग

0
27

ramadanआई एन वी सी न्यूज़

नई दिल्ली,

नई पीढ़ी-नई सोच संस्था के संस्थापक व अध्यक्ष श्री साबिर हुसैन ने गांधीनगर विधानसभा के विधायक श्री अनिल कुमार वाजपेयी व धर्मपुरा वार्ड 233 की निगम पार्षद श्रीमती तुलसी गांधी को पत्र लिखकर रमजान में लिखकर कर्मचारियों कर संख्या बढ़ाने, सफाई व्यवस्था दुरुस्त करवाने व रोशनी का उचित प्रबंध करवाने की मांग की है।
साबिर हुसैन ने पत्र की शुरूवात में गांधीनगर के विधायक अनिल कुमार वाजपेयी व धर्मपुरा वार्ड की निगम पार्षद तुलसी गांधी को लिखा है कि जो आपका कार्यक्षेत्र है उसके अंतर्गत आने वाली घनी आबादी मुस्लिमों की है। इसमें अधिकतर मुस्लिम समुदाय के लोग रहते हैं तथा इस क्षेत्र में काफी सारी मस्जिदें व मदरसे हैं। जैसा कि आपको मालूम है कि 07.06.2016 से रमजान का पवित्र महीना शुरू हो रहा है व यह (30 दिनों तक) 06.7.2016 तक जारी रहेगा। जिस कारण मस्जिदों व मदरसों के आस-पास शाम के समय में सफाई व्यवस्था दुरूस्त करवाना अनिवार्य है क्योंकि यहां पर नमाज व रोजा इफ्तार आदि का आयोजन भी किया जाता है। इसी के साथ ही पूरी विधानसभा व धर्मपुरा वार्ड में काफी खंभों पर लाइट की व्यवस्था सही नहीं है जिस कारण सहरी में रोजा रखने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा
उन्होंने पत्र के अंत में लिखा कि संस्था चाहती है कि रमजान के महीने में यहां पर कर्मचारियों की संख्या बढ़ा दी जाए जिससे सफाई व्यवस्था दुरुस्त रहे व जहां भी या जिस खंभे पर रोशनी नहीं है वहां पर उसका उचित प्रबंध करावने का कष्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here