यूटीवी स्टार्स बॉलीवुड की पहली पेशकश पहली मुलाकात इमरान खान के साथ `लिव माइ लाइफ´

1
36

 आई.एन.वी.सी,,

मुंबई,,

अगर ऐसा हो जाए कि आप अपने दैनिक जीवन की एकरसता से बाहर निकल कर एक पूरे दिन के लिए अपने पसंदीदा सुपरस्टार के समान सुरूचिपूर्ण एवं ग्लैमरस जीवन व्ययतीत करें, तो आप को कैसा लगेगा! जरा सोचिए, महसूस कीजिए और विश्वास कीजिए! यूटीवी स्टार्स के मंत्र एवं अपने ब्रांड के वादे के अनुरूप यह चैनल अपने तरह की पहली श्रंृखला `लिव माइ लाइफ´ का प्रसारण प्रारंभ करने के लिए तैयार है। इस शो के तहत किसी भी एक सुपरस्टार के जोरदार प्रशंसक की तलाश की जाएगी और उसे उस सुपरस्टार के समान जीवन के उसके महान स्वप्न को वास्तविकता में परिणत किया जाएगा। असली बॉलीवुड स्टाइल में `लिव माइ लाइफ´ ग्लैमर, चमक और शु़द्ध स्टारडम के स्वप्न को जीवंतता प्रदान करने का एक मार्ग है, भले ही वह कुछ क्षणों के लिए उधार पर क्यों न लिया गया हो!

उच्च स्तरीय यात्रा से ले लेकर ऐश्वर्यपूर्ण जीवन एवं राजसी खान-पान तक प्रशंसक को खूब लाड़-प्यार मिलेगा और उसे एक स्टार के समान महसूस करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। इस उच्च स्तरीय शैली के बीच प्रशंसक को उस दिन के दौरान कुछ विशेष सरप्राइजेज भी मिलेंगे-मसलन एक फोन कॉल, एक नोट, एक स्पेशल गिफ्ट, वीडियो मेसेज और यहां तक कि उसके मित्रों अथवा ड्रेस डिजाइन, हेयर स्टाइलिस्ट, जिम इंस्ट्रक्टर, न्यूट्रिशनिस्ट एवं अन्य जैसे पेशेवरों एवं सहयोगियों के साथ एक मुलाकात भी तय की जाएगी। यह शो निश्चित रूप से दर्शकों को आनंदित करेगा तथा उन्हें भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स के व्यक्तिगत रूप से निकट आने का अवसर प्रदान करेगा।

13 कड़ियों की श्रृंखला के रूप इसकी प्रत्येक कड़ी में एक नए सुपरस्टार के साथ उसके द्वारा चुने गए पसंदीदा प्रशंसक को प्रदर्शित किया जाएगा। प्रत्येक कड़ी में एक बेहद भाग्यशाली प्रशंसक को उसके सुपरस्टार के द्वारा उच्च स्तरीय जीवन एवं सुखद सरप्राइजेस की पेशकश की जाएगी और इस सारे खूबसूरत दिन का ताना-बाना बुनेगी चुलबुली मेजबान शमोला खेड़ा।

इस श्रृंखला की पहली कड़ी में बॉलीवुड के नीली आंखो वाले लड़के इमरान खान और चेन्नई उसकी 19 वषीzय प्रशंसिका रिया को पेश किया जाएगा। इमरान की जोरदार प्रशंसिका यह लड़की कविता में इंतेहां रूचि रखती है और इसी के माध्यम से उसने इस आकर्षक अभिनेता के प्रति अपने प्रेम का इजहार किया है। इमरान ने स्वयं अपनी इस प्रशंसिका के लिए पूरे दिन की गतिविधियों एवं मनोरंजक क्षणों को आश्चर्यजनक अदांज में मिनट दर मिनट नियोजित किया है। मसलन पुनीत मल्होत्रा, `आइ हेट लव स्टोरीेज´ के निर्देशक, के साथ एक स्क्रीप्ट रीडिंग सेशन, एक संपूर्ण स्टाइल मेकओवर, इमरान की सर्वश्रेष्ठ मित्र एवं स्टाइलिस्ट नेहा की सहायता से मीडिया इंटरैक्शन सेशन का आयोजन तथा ख्ुूद इमरान द्वारा एक सरप्राइज विजिट इत्यादि इत्यादि!

प्रत्येक कड़ी के लिए प्रशंसक का चयन वेब एवं सोशल मीडिया के माध्यम से एक कठोर एवं दिलचस्प अनुसंधान प्रक्रिया द्वारा किया जा रहा है। जब एक बार प्रशंसकों को शार्ट लिस्ट कर लिया जाता है तब स्टार्स उसमें से भाग्यशाली प्रशंसक का चयन करते हैं और कड़ी स्पद्धाz के माहौल में कभी-कभी प्रशंसक का भविष्य एक ड्रॉ द्वारा निर्धारित होता है। प्रत्येक कड़ी में एक भाग्यशाली प्रशंसक समूचे दिन एक उच्च स्तरीय जीवन के ठाट-बाट एवं सुपर स्टार द्वारा दी जाने वाली सुखद सरप्राइज से रू-ब-रू होगा।

एक तरफ जहां विलासिता एवं भव्यता इस दिन की महत्वपूर्ण विशिष्टता साबित होगी, वहीं दूसरी तरफ प्रशंसक को कुछ ऐसे कार्य भी करने होंगे , जिससे यह निर्धारित हो सकेगा कि वह उक्त सुपर स्टार का सबसे बड़ा प्रशंसक है। इसमें प्रशंसक से स्टार की तरह के सिंगिंग, डांसिंग, बाइकिंग अथवा बंगी जंपिंग जैसे मनोरंजक एवं चुनौतीपूर्ण करतब की अपेक्षा की जाएगी।

फाइनल इवेंट में एक खानपान, एक ड्राइव अथवा संभवत: खुले आसमान में सुपर स्टार के साथ एक संवाद परक सत्र का आयोजन किया जाएगा। यह निश्चित रूप से एक ऐसा दृश्य होगा जो दर्शकों के मस्तिष्क पटल पर लंबे समय के लियं अंकित हो जाएगा।

लिव माइ लाइफ के लॉन्च के अवसर पर टिप्पणी करते हुए श्री निखिल गांधी, बिजनेस प्रमुख, यूटीवी स्टार्स ने कहा कि, “यूटीवी स्टार्स विशिष्टतापूर्ण प्रस्तुति पर अपना ध्यान केिंद्रत करता है और लिव माइ लाइफ नामक शो इस तथ्य का साक्षय प्रस्तुत करता है। अभी तक कोई ऐसा शो नहीं आया है जो एक प्रशंसक को अपने पसंदीदा स्टार के इतने नजदीक आने का अवसर देता हो और उसे अपने उस मनपसंद स्टार के समान रहन-सहन का अवसर प्रदान करता हो। एक अति खोजपरक एवं मनोरंजक परिकल्पना के साथ मुझे यह पूर्ण विश्वास है कि दर्शकों को इससे भरपूर उत्तेजना एवं मनोरंजन का भंडार प्राप्त होगा।“

इस शो का प्रसारण 21 अगस्त से शुरू होगा तथा यह प्रत्येक रविवार को सायं 7 बजे प्रसारित किया जाएगा। देखना न भूलें और 21 अगस्त से यूटीवी स्टार्स पर स्टारडम का अनुभव करें!

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here