यह लोग वंदे मातरम से नफरत करते हैं

0
21

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किशनगंज विधानसभा सीट में एआईएमआईएम की जीत को बिहार के लिए खतरनाक बताया है। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि बिहार के चुनाव में सबसे ज्यादा खतरनाक परिणाम किशनगंज सीट पर उभर कर आया। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की विचारधारा को मानने वाली है।
यह लोग वंदे मातरम से नफरत करते हैं। इनसे बिहार की सामाजिक समरसता को खतरा है। बिहार के लोगों को अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। मालूम हो कि एआईएमआईएम के कमरुल होडा ने भाजपा के स्वीटी सिंह को 10,000 से ज्यादा वोटों से हराया।

वहीं गिरिराज के बयान पर एनडीए की सहयोगी जदयू के महासचिव और राज्य मंत्री श्याम रजाक ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हम जानना चाहते हैं कि बिहार में समरसता को बढ़ाने के लिए गिरिराज ने क्या किया।

अगर उन्हें बिहार की इतनी ही चिंता है तो वह केंद्र के मंत्री पद से इस्तीफा देकर बिहार की स्थिति सुधारने के लिए पूरी तरह से अपने आप समर्पित कर दें। वहीं गिरिराज के बयान पर कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमले तेज कर दिए हैं। कांग्रेस ने कहा कि भजापा और एआईएमआईएम के बीच रणनीतिक साझेदारी है। PLC

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here