मोदी विकास राग अबकी बार फॉर मुस्लिमस – बनारस में रोड शो में भीड़ उमड़ी ,बनारसी जनजीवन अस्त -व्यस्त

0
30

naneder modi,आई एन वी सी ,रोहनिया ,बनारस ,भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी , नेताजी सुभाषचंद्र बोस के सहयोगी कर्नल निजामुद्दीन , भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार,बनारस में मोदी के रोड शोआई एन वी सी ,
रोहनिया ,
बनारस ,
जनता के सवालों से हमेशा कोसो दूर रहने वाले भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के रोहनिया में अपना विकास राग अलापते हुयें एक बार फिर कमंडल को दूर ही रखा शायद बनारस में मुस्लिम वोटो के साथ साथ केजिवाल से मिल रही चुनोती का ही दर था की मंच पर उपस्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस के सहयोगी कर्नल निजामुद्दीन का पैर छूकर उनका अभिनंदन किया साथ ही मुसलमानों के कियें कियें गये अपने कार्यों का पूरा बखान कर डाला पूरे भाषण के दौरान मोदी ने अपना पुराना विकास राग अलापा पर अब की बार विकास विद मुस्लिम था ,मोदी ने विकास राग को अलापते हुए कहा की  विकास के अलावा मेरा कोई एजेंडा नहीं है,

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के रोहनिया आगे कहा की कहा कि वह अमूल की तर्ज पर यूपी में भी काम करना चाहते थे। मेरी उनसे इस विषय पर बात भी हुई थी। पटेल की बड़ी मूर्ति बनाना चाहता हूं, यदि सोनेलाल पटेल होते तो यह काम आसान हो जाता। काशी से मेरा पुराना रिश्ता है,और स्थ में कहा कि बेनियाबाग में सभा की अनुमति न मिलने पर नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जताई। आरोप लगाया कि उनकी राह रोकने के लिए यह सब किया है। मोदी ने कहा कि मेरे लोकतांत्रिक अधिकारों पर कुठाराघात किया गया है। केंद्रीय गृह मंत्री शुशील कुमार ने पूर्व में कई बार कहा कि मोदी को कोई खतरा नहीं है लेकिन सुरक्षा के नाम पर रास्ता मुझे रोका जा रहा है,जिसका जबाब जनता चुनाव में देगी , मोदी ने चुनाव आयोग को जम कर कोसा !
नरेदर मोदी ने पूरे भाषण में मुसलमानों के साथ साथ पूरे बनारस को विकास के अनोको एकेक सपने दिखाए ,और आखिर में जनता को ये बताये बिना की उन्होंने जो कहा है उसे कैसे पूरा करेंगे रोहनिया से विदा हो गये , जनता को मोदी को सपने बेचने की कौशिश तो पूरी की पर जनता खरीदेगी इस वात का पता 16 मई को ही पता चलेगा !

इसके बाद मोदी बनारस में रोड शो के लियें निकल गये ,बनारस में मोदी के रोड शो में जम कर भीड़ उमड़ी ,रोड शो में जनता की हालत खराब कर दी चारो तरफ भीज जाम ने आम आदमी का जीवन अस्त व्यस्त कर दिया ,सुरक्षा एजेंसियों के साथ साथ बनारस प्रशासन की हालत भी पतली कर दी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here