मोदी के आदेश पर धनखड बनारस रवाना

0
37

op dhankhar,भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड, भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ,ओमप्रकाश धनखड,भारतीय जनता पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी,भारतीय जनता पार्टी के पीएम ,नरेन्द्र मोदीरोहतक/झज्जर,
भारतीय जनता पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के आदेश पर भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड आज चुनाव प्रचार के लिए उत्तरप्रदेश के बनारस रवाना हो गए। इससे पहले वुधवार को वे गुजरात की दो लोकसभा सीटों पर चुनाव करवा कर लौटे थे।

रवाना होने से पहले आज यहां जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने उन्हें बनारस पहुंच कर चुनाव प्रचार की कमान संभालने का आदेश दिया था। उन्होंने बताया कि बनारस का चुनाव सम्पन्न होने तक वे पार्टी की ओर से वहीं प्रचार करेंगे। धनखड ने कहा कि नरेन्द्र मोदी गुजरात की बडोदरा सीट पर भारी मतो से जीतेगे। उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा की जबदरस्त लहर है और वहां पार्टी के सभी प्रत्याशी जीत दर्ज कर लोकसभा पहुंचेगे। धनखड गुजरात की अमरेली व सुंदर नगर लोकसभा सीट के चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here