मोदी का शपथ ग्रहण समरोह – नवाज़ शरीफ हो सकते हैं शामिल !

0
33
आई एन वी सी ,दिल्ली,  प्रधानमंत्री के  नरेद्र मोदी , नरेद्र मोदी के दोस्त नवाज़ शरीफ ,,पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ,पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान, बांग्‍लादेश ,नरेद्र मोदीआई एन वी सी ,
दिल्ली,

भारत के अगले प्रधानमंत्री और भाजपा के साथ साथ NDA के प्रधानमंत्री के कैंडिडेट नरेद्र मोदी अपने शपथ ग्रहण समारोह को भी  ऐतिहासिक बनाना चाहते हैं साथ ही मुसलमानों में भी पाकिस्तान को लेकर एक सकारत्मक सन्देश देना चाहते हैं ,नरेद्र मोदी चाहते हैं की  26 मई को नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सार्क नेताओें यानी दक्षिण एशिया के राष्ट्राध्यक्षों को न्योता दिया जा सकता है। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी लिए सार्क देशों के सभी प्रतिनिधियों को आमंत्रण देना चाहती है साथ ही  सूत्रों के मुताबिक,पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भी न्योता भेजा जा सकता है। बांग्लादेश से भी किसी बड़े नेताओ को बुलाया जा सकता है। विदेश मंत्रालय सार्क देशों को न्योता भेजेगा पूरी  संभावना है सार्क देशों में भारत समेत दक्षिण एशिया के आठ देश शामिल शामिल हैं, जिसमें पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान, बांग्‍लादेश भी हैं। ऐसे में बांग्‍लादेश की पीएम शेख हसीना, हामिद करजई समारोह में शामिल हो सकते हैं जिसकी पूरी पूरी संभावनाए हैं !

गर्ताल्ब हैं की इससे पहले जब नरेद्र मोदी को पूर्ण बहुमत मिला था तो नवाज़ शरीफ ने मोदी को बधाई तो दी ही साथ ही पाकिस्तान आने का न्योता भी दिया था ,इसे पहले भाजपा की पूर्व सरकार भी नवाज़ शरीफ के न्योते पर पाकिस्तान गयी थी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here