मोदी का इस्तीफा – आनंदीबेन पटेल होंगी गुजरात की नई मुख्यमंत्री

0
25
आई एन वी सी ,अहमदाबाद ,गाँधी नगर,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गुजरात मुख्यमंत्री  के पद मुख्यमंत्री ,आनंदीबेन पटेल गुजरात की नई मुख्यमंत्री ,आनंदीबेन पटेल गुजरात की मुख्यमंत्री     भारत के होने वाले  के से इस्तीफा दे दिया ,  नरेंद्र मोदी  के गुजरात मुख्यमंत्री  के पद के इस्तीफे के साथ ही गुजरात के नए मुख्यमंत्री पर बना सस्पेंस भी खत्म हो गया है,   होंगी। वह कल शपथ लेंगी। गुजरात बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद आनंदीबेन के नाम का ऐलान किया गया।  गुजरात सरकार में वरिष्ठ मंत्री आनंदीबेन पटेल को भारतीय जनता पार्टी  विधायक दल की बैठक में निर्विरोध नेता निर्वाचित कर ली गईं। इस तरह वह गुजरात की पहली महिला मुख्यमंत्री होंगी और वह नरेंद्र मोदी का स्थान लेंगी ! आनंदीबेन पटेल गुजरात की नरेंद्र मोदी सरकार में 13 साल से कई अहम मंत्रालयों का काम देख रही हैं।गुजरात को  अलविदा कहते हुए मोदी का गला भर आया, तो उनको विदाई देते हुए सत्तापक्ष के साथ विपक्ष की आंखें भी नम दिखीं  !आई एन वी सी ,
अहमदाबाद /गाँधी नगर
भारत के होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात मुख्यमंत्री  के पद मुख्यमंत्री से इस्तीफा दे दिया ,  नरेंद्र मोदी  के गुजरात मुख्यमंत्री  के पद के इस्तीफे के साथ ही गुजरात के नए मुख्यमंत्री पर बना सस्पेंस भी खत्म हो गया है,  आनंदीबेन पटेल गुजरात की नई मुख्यमंत्री  होंगी। वह कल शपथ लेंगी। गुजरात बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद आनंदीबेन के नाम का ऐलान किया गया।

गुजरात सरकार में वरिष्ठ मंत्री आनंदीबेन पटेल को भारतीय जनता पार्टी  विधायक दल की बैठक में निर्विरोध नेता निर्वाचित कर ली गईं। इस तरह वह गुजरात की पहली महिला मुख्यमंत्री होंगी और वह नरेंद्र मोदी का स्थान लेंगी ! आनंदीबेन पटेल गुजरात की नरेंद्र मोदी सरकार में 13 साल से कई अहम मंत्रालयों का काम देख रही हैं।गुजरात को  अलविदा कहते हुए मोदी का गला भर आया, तो उनको विदाई देते हुए सत्तापक्ष के साथ विपक्ष की आंखें भी नम दिखीं  !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here