मैं पार्टी में जाता

0
33

बॉलीवुड सितारों में आपसी मनमुटाव होना और फिर बातचीत बंद हो जाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन फिल्मी दुनिया अच्छा मुकाम हासिल होने के बावजूद दो स्टार्स में सालों बातचीत न हो, तो हैरानी होती ही है। जी हॉं यहां हम बात बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और शानदार अभिनेता सनी देओल की कर रहे  हैं। इन दो सितारों के बीच में फिल्म 'डर' के सेट से मनमुटाव शुरू हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद ही सनी ने न तो यश चोपड़ा के साथ काम किया और न ही शाहरुख से बातचीत की। इस घटना को पूरे 16 साल गुजर चुके हैं। 

 

दरअसल पिछले दिनों एक टीवी शो में सनी ने इस  बात का खुलासा किया था कि फिल्म डर की शूटिंग के दौरान उन्हें गुस्सा आ गया था। बकौल सनी, 'फिल्म डर में मैं कमांडो की भूमिका में था और शाहरुख को मुझे चाकू मारना था। मैं इतना फिट था फिर कोई कैसे मुझे चाकू मार सकता है। बस इस बात को लेकर मुझे गुस्सा आ गया। अब चूंकि यश जी बड़े थे, सो मैं कुछ नहीं कह सकता था। मैंने गुस्से में अपने हाथ जींस की जेब में डाले और गुस्से में जीन्स के जेब फट गए।' इस सवाल पर सनी गोलमोल जवाब देते दिखे कि उस घटना के बाद से ही उन्होंने शाहरुख से बात नहीं की। दरअसल सनी कहते हैं कि वो ज्यादा सोशल नहीं हैं शायद इसलिए और इन सालों में कभी शाहरुख और सनी कहीं मिले भी नहीं इसलिए भी बातचीत की बात नहीं आती है।

 

 सनी कहते हैं कि 'वैसे भी न तो मैं पार्टी में जाता और न ही फंक्शन में जाता हूं। हम लोग साथ में काम जरुर करते हैं पर किसी से ज्यादा बात मैं नहीं करता।' खैर अभिनेता सनी अब तो गुरदासपुर से भाजपा सांसद हैं और फिल्मी दुनिया की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म ब्लैंक आई थी जो बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं दिखा पाई थी। PLC

 

 




 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here