मिनी ड्रेस में छायी दिशा पाटनी      

0
48

अनलॉक 5.0 में जहां अभी भी चीजों को सामान्य होने में काफी समय लग रहा है तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स अब अपने-अपने काम पर लौटने की तैयारी में हैं। हालांकि, जहां कुछ एक्टर्स ने काम शुरू भी कर दिया है तो वहीं कुछ हस्तियां घर में रहकर ही स्टाइलिश गोल्स देने में लगी हुई हैं, उन्हीं में से एक बालीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी हैं, जिन्होंने होम फोटोशूट के लिए बेहद दिलचस्प ड्रेस पहनकर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खूब आकर्षित किया।
दरअसल, होम फोटोशूट के लिए दिशा पाटनी ने येलो एंड वाइट रंग की फ्लोरल मिनी ड्रेस को चुना था, जिसमें चमकीले रंगो से बने सूरजमुखी प्रिंट ड्रेस को अट्रैक्टिव बनाने के लिए काफी थे। स्कूप्ड नेकलाइन और पफी स्लीव्स वाले इस ऑउटफिट के चारों ओर बेसिक्स रफल्स बने हुए जो इस ओवरऑल ड्रेस को खूबसूरत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। यही नहीं, ड्रेस में बैक-कट-आउट फीचर भी था, जिसे आकर्षक हेमलाइन के साथ जोड़ा गया था। हालांकि, स्टाइलिश दिखने वाली यह ड्रेस बेहद कम्फर्टबल भी थी।बात करें, दिशा के ओवरऑल लुक की तो उन्होंने इस स्कूप्ड नेकलाइन वाली ड्रेस के साथ मिनिमल स्टाइलिंग को रखते हुए डैनी एक्सेसरीज से हार्ट शेप वाले हूप्स और सिंपल पेंडेंट को चुना था, जिसके साथ डेवी मेकअप पिंक लिप्स और बालों को खुला छोड़ा था।
एक तरह से कहें तो दिशा का यह ओवरऑल लुक उन्हें स्टाइलिश बनाने में कोई कोताही नहीं बरत रहा था। वैसे आपको बता दें दिशा की यह ड्रेस अंडर बजट में है। अगर आप भी दिशा की इस फ्लोरल मिनी ड्रेस को अपनी अलमारी का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो आपको इसके लिए 79.95 अमरीकी डालर यानी 5 हजार रुपए तक खर्च करने होंगे। दिशा की यह बोवी ड्रेस, ऑस्ट्रेलिया के फैशन लेबल पेटल और पुप ब्रांड की है जिसकी तकरीबन कीमत 5,862 रुपए तक है। अगर आप भी डे आउटिंग या लंच विजिट के लिए कुछ बढ़िया सा ढूंढ रही हैं तो दिशा की यह फ्लोरल मिनी ड्रेस एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। बता दें ‎कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी यूं तो अल्ट्रा-रिवीलिंग, स्वीटहार्ट नेकलाइन, पफी स्लीव्स और रफल्ड हेमलाइन वाली ड्रेसेस को पहनने के लिए जानी जाती हैं लेकिन यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि उन्हें फ्लोरल ड्रेसेस से बेहद प्यार है।  अक्सर एक के बाद एक बोल्ड सिल्हूट्स को पहन दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने वाली दिशा यूं तो ट्रोलर्स की हिट लिस्ट में बने रहने के बाद भी हद से ज्यादा रिस्की ऑउटफिट्स को पहनने से नहीं कतरातीं लेकिन इसके बाद भी कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि दिशा का फैशन हमेशा से एक सा ही रहा है। हालांकि, इन दिनों हमें दिशा के स्टाइल में जबरदस्त चेंज देखने को मिल रहा है। PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here