माया का बदायूं पोलिटिकल टूरिज्म – धरने पर बैठने की दी धमकी

0
14
आई एन वी सी ,बदायूं ,बसपा सुप्रीमो मायावती , मायावती बदायूं में , मायावती का बदायूं दौराआई एन वी सी ,

बदायूं ,
बसपा सुप्रीमो मायावती अपनी पुरानी तेजतर्रार फॉर्म यानी छवि में लोटने की पूरी तय्यारी में लगी हैं ,अपनी खोई हुयी ज़मीन को फिर से पाने की पूरी कवायत शुरू कर दी हैं ! इसी कवायत को आगे बढ़ाते हुयें बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती आज बदायूं पहुंची और बदायूं गैंगरेप पीड़ित परिवार वालो से मुलाकात की साथ साथ 5 – 5 लाख रूपये की आर्थिक साहयता देने के साथ ही अपने दोनों खासमखास सिप्पेसल्हारो को पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने के फार्मान भी जारी कर दिया !

बसपा सुप्रीमो मायावती  का हेलीकॉप्टर जैसे ही यहाँ उतरा लोगो ने हेलिकोप्टर  देखते ही लोगों ने अखिलेश मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिेए। बदायूं की ये इलाका इस शर्म नाक घटना से पूरी तरहा सकते में हैं ! पूरे उत्तर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरहा लचर पचार हैं पूरे प्रदेश में गुंडा राज के साथ साथ जंगल राज कायम हैं ! इस लचर क़ानून व्यवस्था ने ही मायावती को एक बार फिर अपनी कोई हुयी ज़मीन फिर से पाने के बहुत करीब ला दिया हैं !

बसपा सुप्रीमो मायावती बदायूं में अपने पोलिटिकल टूरिज्म के बाद मीडिया से बात करते हुये अखिलेश सरकार को जम कर आड़े हाथो लियें और कहा की बसपा की सरकार को आज उत्तर प्रदेश के लोग याद कर रहे हैं ,जब बसपा सरकार उत्तर प्रदेश में आयेगी तो एक विशेष अभियान चला कर सारे गुंडों को क़ानून के तहत जेल में ठूस दिया जाएगा ! बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे कहा की जिनकी अभी तक FIR दर्ज नहीं हुयी हैं उसके लियें भी एक विशेष अभियान चला कर सभी की शिकायत दर्ज करवा कर पीडीतो को इन्साफ दिया जाएगा !

बसपा सुप्रीमो मायावती आगे कहा की बसपा शासन काल में सारे गुंडे या तो उत्तर प्रदेश छोड़ कर चले गये थी या फिर जेल भेज दियें गये थे अगर बसपा की सरकार बनती हैं तो सारे गुंडों को फिर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा ! बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीड़ित परिवार को पूरी तरहा आश्वाशन दिया हैं की अगर उनके साथ नाइंसाफी होती हैं या फिर डराया धमकाया जाता हैं तो बसपा सुप्रीमो मायावती खुद इसी गाव में आकर अपना डेरा दल लेंगी और आन्दोलन करेंगी जब तक इस कैस में पूरी तरहा से इन्साफ नहीं मिल जाता हैं !

इससे पहले पीड़ित परिवार ने उत्तर प्रदेश सरकार की आर्थिक मदद ठुकरा डी थे पर मायावती की आर्थिक मदद ले ली ! बसपा सुप्रीमो मायावती ने मीडिया को बताया की ये आर्थिक मदद कल तक इस पीड़ित परिवार तक पहुच जायेगी !

गौरतलब हैं की उत्तर प्रदेश के   बदायूं जिले के उसहैत क्षेत्र के कटरा सादातगंज में मंगलवार को दो बहनों की बलात्कार के बाद हत्या कर शव को पेड में लटका दिया गया था ! इसके बाद मीडिया ने इस खबर पर जम कर कबरेज दिया था जिसके चलते अखिलेश सरकार के कानो में जूँ रेंगी थी ओए आखिलेश ने न सिर्फ इस कैस की सी बी आई जांच की शिफारिश कर दी बल्कि अपने मुख्य सचिव को भी चलता कर दिया था !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here