महानिदेशक सूचना सचिन कुर्वे ने किया सूचना विभाग का निरीक्षण बोले – प्रचार-प्रसार कार्यों में और तेजी लायी जाय

1
38

महानिदेशक सूचना, सचिन कुर्वेआई एन वी सी ,
देहरादून,
महानिदेशक सूचना, सचिन कुर्वे ने बुधवार को सूचना विभाग का निरीक्षण किया। इस दौरान महानिदेशक ने विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ बैठक की। श्री कुर्वे ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश दिये कि विभागीय कार्यों में पारदर्शिता लायी जाय। श्री कुर्वे ने कहा कि प्रदेश के दूरस्थ क्षेत्रों में सरकार द्वारा जो कार्य किए जा रहे है, उनका व्यापक प्रचार-प्रसार कराने के साथ ही आपदा प्रभावित क्षेत्रों से राहत एवं पुनर्वास कार्यों का भी विभिन्न प्रचार माध्यमों से किया जाय। उन्होंने सभी जिला सूचना अधिकारियों की तत्काल बैठक बुलाने के भी निर्देश दिये।महानिदेशक सूचना, सचिन कुर्वे ,a
उन्होंने कहा कि प्रचार-प्रसार संबंधी कार्यों में और तेजी लायी जाय। उन्होंने कहा कि इस बात का भी ध्यान रखा जाय कि सरकार द्वारा संचालित योजनाओं विभागवार माॅनिटरिंग की जाय। उन्होंने कहा कि सूचना विभाग की कार्यप्रणाली को और अधिक बेहतर बनाया। बैठक में महानिदेशक द्वारा विभाग के कार्यकलापों की जानकारी महानिदेशक सूचना, सचिन कुर्वे ,प्राप्त की गई। श्री कुर्वे ने विभाग के विभिन्न पटलों का भी निरीक्षण किया और कर्मचारियों से पूरी निष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें।

इस अवसर पर अपर निदेशक सूचना डाॅ. अनिल चन्दोला द्वारा विस्तृत जानकारी दी गई। साथ ही विभाग द्वारा संचालित कार्यक्रमों की जानकारी दी गई। बैठक में संयुक्त निदेशक राजेश कुमार, संपादक आशिष त्रिपाठी, वित्त अधिकारी ओ.पी.पंत, सहायक निदेशक बी.पी.घिल्डियाल, के.एस.चैहान, भगत सिंह रावत, सूचना अधिकारी मलकेश्वर कैलखुरी, पी.डी.पाण्डेय, वीरेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here