ममता बनर्जी ने राहत और बचाव कार्यों में रेल के पूर्ण सहयोग का प्रस्ताव किया

2
26

ब्यूरो

नई दिल्ली. रेल मंत्रालय ने बाढ़ पीडितों को राहत पहुंचाने की ओर मानवीय पहल करते हुए आंध्र प्रदेश तथा कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित ज़िलों के लिए विभिन्न एजेन्सियों द्वारा राहत सामग्री 04 दिसम्बर, 2009 तक बिना किराया लिए पहुंचाने का फैसला किया है ताकि राहत सामग्री समय पर वितरित की जा सके। रेल मंत्री ममता बनर्जी ने इस बात की घोषणा की। उन्होंने दक्षिण-मध्य रेल तथा दक्षिण-पश्चिम रेल के महाप्रंबधकों को संबंधित राज्य सरकारों द्वारा किये जा रहे राहत एवं बचाव कार्यों में हर संभव सहायता मुहैया कराने के निर्देश जारी किये। उन्होंने आंध्र प्रदेश तथा कर्नाटक के मुख्यमंत्रियों से भी बात की और संकट की इस घडी में रेल की ओर से पूरा सहयोग करने की बात कही।

राहत सामग्री ज़िला दंडाधिकारी, राहत आयुक्तों, सरकारी एवं गैर सरकारी संगठनों, मान्यता प्राप्त राजनीतिक पार्टियों, न्यासों, धमार्थ संगठनों, सामाजिक सेवा संगठनों, प्रतिष्ठित प्रेस तथा इलैक्ट्रोनिक मीडिया द्वारा बुक की जा सकती है। यह बुक करने वाले के ज़ोखिम पर होगा और इसके लिए गुम होने पर हर्जाने के लिए कोई दावा दायर नहीं की जा सकेगा।

 

2 COMMENTS

  1. BKR problemen? Nu Geld lenen zonder BKR toetsing? Op zoek naar betrouwbare aanbieders? Wij vergelijken banken die u toch kunnen helpen aan een betrouwbare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here