मप्र में ‘आप’ देगी विकल्प – 12 जनवरी से एक प्रदेशव्यापी ‘स्वराज यात्रा’

1
28

arvind kejriwalआई एन वी सी ,
भोपाल।
आम आदमी पार्टी (आप) आगामी लोकसभा चुनाव 2014 में प्रदेश की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। इस संबंध में पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक सोनागिरी स्थित एक सदस्य के निवास पर हुई। पार्टी के सदस्यों ने इस संबंध में विचार मंथन किया, जिसमें प्रदेश के सभी जिलों से जिला प्रतिनिधि व मुख्य सदस्य शामिल हुए।
बैठक में लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारे जाने की बात से सभी सदस्य सहमत थे। आप के सभी सदस्यों ने इसे प्रदेश की राजनीति में एक ईमानदार विकल्प दिए जाने की बात मानी। साथ ही यहां मौजूद सदस्यों ने लोकसभा के रणनीति की तैयारियों में निरंतर सक्रिय होने की बात कही।
पार्टी मप्र में चुनावों के संबंध में 12 जनवरी से एक प्रदेशव्यापी ‘स्वराज यात्रा’ निकलने जा रही है। इसमें आप के सदस्य प्रदेश सरकार और विपक्ष की नाकामियों को उजागर करेंगे। इसके अलावा प्रदेश के सभी पांच जोनों में आगामी लोकसभा से संबधित टीमों का गठन किया जाएगा। यह काम उपर से नहीं, बल्कि बूथ स्तर से शुरू होगा। उल्लेखनीय है कि आप के सदस्यों ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों के संबंध में तैयारियां करना शुरू कर दी है। जनवरी के बाद इस पार्टी के बड़े चेहरे प्रदेश का दौरा करेंगे।

1 COMMENT

  1. I¡¦m no longer sure the place you’re getting your info, however great topic. I needs to spend a while finding out much more or figuring out more. Thank you for magnificent information I was looking for this information for my mission.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here