भाजपा संगठन के आये अच्छे दिन ,मिलेगा बोनस – मोदी ने किया ऐलान !

0
19
आई एन वी सी ,दिल्ली ,नरेद्र मोदी ,आरएसएस , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा संगठनआई एन वी सी ,

दिल्ली ,
नरेद्र मोदी के साथ साथ आरएसएस भी चाहता हैं की भाजपा संगठन पूरी तरहा मजबूत रहे और कार्यकर्ताओं में पूरी तरहा जोश भरा रहे इसी कवायत को आगे बढ़ाते हुयें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज  भाजपा के सभी महासचिवों की बैठक बुलाई और पार्टी के संगठनात्मक मामलों पर गहन चर्चा की। इस बैठक में पार्टी के उपाध्यक्ष और महासचिव के रिक्त पदों को भरने को लेकर भी चर्चा हो रही है. सरकार के गठने के बाद पार्टी में तीन उपाध्यक्ष स्मृति ईरानी, उमा भारती और जुएल उरांव को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है, जबकि महासचिवों में अनंत कुमार, धर्मेंद्र प्रधान और थावर चंद गहलोत को सरकार में शामिल किया गया है. ऐसे में मोदी का मानना है कि ऐसे लोगों को आगे लाया जाए, जिनमें संगठन और पार्टी को आगे बढ़ाने की क्षमता हो. ऐसा करने से नए लोगों को भी पार्टी में आगे आने का मौका मिलेगा !
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आम आदमी के साथ साथ भाजपा संगठन में काम करने वालो के भी अच्छे दिन लाने का मन बना लिया हैं इसीलियें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने  ऎलान किया कि बीजेपी मुख्यालय में  काम करने वाले सभी कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी इस लोकसभा चुनाव के नतीजों से इतनी खुश है कि पार्टी ने अपने ऑफिस में काम कर रहे कर्मचारियों को तीन महीने का बोनस देने की घोषणा की है। यह फैसला नरेंद्र मोदी की महासचिवों के साथ बैठक में लिया गया।
मोदी सारे कर्मचारियों से खुद मुलाकात करेंगे। आपको बता दें कि शनिवार सुबह 10 बजे नरेंद्र मोदी ने महासचिवों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में बीजेपी के सभी दस महासचिवों ने भाग लिया। बीजेपी में कुल दस महासचिव हैं, जिनमें से तीन मंत्रिमंडल में शामिल हो गए हैं। बैठक में गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह, धर्मेद्र प्रधान, अनंत कुमार, रूडी, जेपी नड्डा भी मौजूद थे। गौरतलब है कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के पांच दिन महासचिवों की बैठक ली है , भाजपा के सभी उपस्तिथ म्हासचोवो के चेहरे पर मुस्कान कायम हो गयी थी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here