बुजुर्ग ने की खुदकुशी, बेटा भी था कोरोना पॉजिटिव

0
33

महाराष्ट्र के पुणे में कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है. 60 साल का ये व्यक्ति पुणे के कोंधावा में पुणे म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के एक क्वारनटीन सेंटर में भर्ती था.
कोरोना वायरस से संक्रमण का दबाव मरीजों पर भारी पड़ रहा है. कई मरीज इस बीमारी की चपेट में आने के साथ ही हौसला खो देते हैं. जबकि इस बीमारी से मुकाबला कर लोग ठीक भी हो रहे हैं.
क्वारनटीन सेंटर में बुजुर्ग ने की खुदकुशी
पुणे के कोंधावा स्थित पुणे म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के क्वारनटीन सेंटर में भर्ती एक बुजुर्ग शख्स ने खुदकुशी कर ली. 60 साल का ये बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव था. जांच में इस बुजुर्ग का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. पुणे पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, लेकिन अबतक ये पता नहीं चल पाया है कि बुजुर्ग ने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठा लिया.
कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें
बता दें कि पुणे में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1245 केस सामने आए हैं. इसी के साथ ही यहां कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 29844 हो गई है. पुणे में कोरोना से मौत का आंकड़ा 890 हो गया है.
देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पत्रकार ने की थी खुदकुशी
बता दें कि सोमवार को दिल्ली के एम्स में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव पत्रकार तरुण सिसोदिया ने खुदकुशी कर ली थी. रिपोर्टिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तरुण करीब 15 दिन पहले इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर में एडमिट हुए थे. PLC.
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here