बीजेपी सत्ता में आई तो मुस्लिमों की उलटी गिनती शुरू

0
20

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की नेता और बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां का विवादित बयान सामने आया है। टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बीजेपी को कोरोना वायरस से खतरनाक बताया है। इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा है कि बीजेपी हिंदू- मुसलमानों के बीच दंगा कराती है। अगर बीजेपी सत्ता में आई तो मुस्लिमों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी।

नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार के दौरान यह सब बातें कही। नुसरता जहां ने कहा कि ‘आप लोग अपनी आंख खोलकर रखिए, बीजेपी जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। यह पार्टी और धर्म के बीच भेदभाव और आदमी-आदमी के बीच दंगा कराती है। अगर बीजेपी सत्ता में आई तो मुस्लिमों की उलटी गिनती शुरू जाएगी।’

नुसरत जहां के उनके इस बयान पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने टीएमसी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया। अमित मालवीय ने ट्विट करते हए कहा कि पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है। पहले ममता बनर्जी कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्धिकुला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया। अब टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन पिशी चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?

बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने दमखम भरना शुरू कर दिया है। इसी के साथ-साथ राज्य में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here