बसपा सुप्रीमो बोली – बदायूं सामूहिक दुष्कर्म और हत्या कांड की कराओ सीबीआइ जांच

0
25

आई एन वी सी ,लखनऊ ,बसपा सुप्रीमो मायावती, प्रधानमंत्र नरेदर मोदी ,अखिलेश सरकार,बदायूं में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म हत्या काण्ड ,आई एन वी सी ,
लखनऊ ,

बसपा सुप्रीमो मायावती एक बार फिर जनता के बीच पहले से लिखा लिखाया भाषण पढ़ने पहुची ,पर अबकी बार मायावती ने कुछ नया किया वोह पत्रकारों कुछ सवालों के थोड़े से जबाब ! आज मायावती ने प्रदेश बसपा मुख्यालय में  अपनी प्रेस कोंफ्रेस में लिखे लिखाए भाषण के जरिये अखिलेश सरकार को आड़े हाथो लेते हुयें कहा की प्रदेश में कानून-व्यवस्था लोकसभा चुनाव के बाद पूरी तरह से नियंत्रण के बाहर हो गई है। हर तरफ अराजकता है साथ ही मायावती ने बदायूं में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले की सीबीआइ जांच की मांग कर डाली !

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे कहा की कहा कि लोकसभा के चुनाव परिणाम आने के बाद समाजवादी पार्टी के सभी लोग अपने असली रंग में आ गए हैं। कोई भी दिन ऐसा नहीं है जब लूट तथा दुष्कर्म नहीं हो रहा है। ऐसे हालत में उत्तर प्रदेश के लोगों को भयावह माहौल मिल रहा है। सपा सरकार के कुशासन से लोग परेशान हैं,जनता बदहाल हैं और  लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। माफिया तथा गुंडे सरकार पर हावी हो रहे हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्र नरेदर मोदी को भी निशाने पर लेते हुए कहा की लोगों को उम्मीद थी कि प्रदेश में अच्छे दिन आने वाले हैं लेकिन अब तो बेहद बुरे दिन आएंगे। सपा के साथ मिलकर भाजपा प्रदेश को बदतर बना देगी। भाजपा धारा 370 को लेकर काफी जल्दी में लगी रही है। भाजपा राजनीतिक लाभ लेने के लिए तेजी से काम करने के प्रयास में सब बेकार करने पर लगी है, जो देश के साथ साथ कश्मीर हित में नहीं होगा ! मायावती ने उत्तर प्रदेश के साथ भाजपा को भी कोसने में कोई कसर नहीं छोडी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here