बनारस रोड शो कॉम्पिटिशन – कल अखिलेश यादव उतरेंगे मैदान में

0
27

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वाराणसी में शनिवार को रोड शो करेंगे

वाराणसी में तीन घंटे तक चलेगा सीएम का रोड शो

सपा ने रोड शो को सफल बनाने के लिए झोंकी पूरी ताकत

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , लोकसभा चुनाव प्रचार ,मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वाराणसी में ,सपा उम्मीदवार कैलाश चौरसिया,समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव ,सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति ,जिला मजिस्ट्रेट प्रांजल यादव,आई एन वी सी ,
वाराणसी,

 समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शनिवार 10 मई को सपा उम्मीदवार कैलाश चौरसिया के समर्थन में रोड शो करेंगे। दोपहर 12 बजे से यह रोड शो शुरू होकर अपरान्ह तीन बजे तक चलेगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रोड शो को सफल बनाने के लिए समाजवादी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव के
रोड शो को गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के रोड शो से हर हाल में बड़ा बनाना चाहती है। सपा का मानना है कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अगर वह जोरदार रोड शो करने में कामयाब हो गई तो इसका उसे लाभ मिल सकता है।

सपा के वाराणसी जिलाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि मलदहिया चौराहे से रोड शो दोपहर 12 बजे शुरू होगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मलदहिया चौराहे पर पहुंचकर सबसे पहले सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद वह सपा उम्मीदवार कैलाश चौरसिया के साथ एक खुली जीप में सवार होकर रोड शो करेंगे।
मुख्यमंत्री मलदहिया चौराहे से हिन्दुस्तान इंटरनेशनल होटल और काशी अनाथालय के सामने से होते हुए लुहराबीर चौराहे पर पहुंचेंगे। यहां शहीद चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद वह चेतगंज, नई सड़क, आयकर कार्यालय, बेनियाबाग होते हुए सेंट थॉमस चर्च चौराहा गदौलिया पहुंचेंगे। यहीं पर रोड शो का समापन होगा। उन्होंने बताया कि रोड शो में दस लाख लोगों के जुटने का अनुमान है।

मुख्यमंत्री के रोड शो के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वाराणसी के जिला मजिस्ट्रेट प्रांजल यादव ने बताया कि रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री तीन स्तरीय सुरक्षा घेरे में रहेंगे। इसके साथ ही रोड शो की सुरक्षा में स्थानीय पुलिस के साथ ही पीएसी, रैपिड एक्शन फोर्स और केन्द्रीय अर्ध सैनिक बलों को लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि रोड शो के पूरे रास्ते में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here