बदायूं बलात्कार और ह्त्या कांड की होगी सी बी आई जाँच – मुख्य सचिव जावेद उस्मानी की छुट्टी

0
32

अखिलेशआई एन वी सी ,
लखनऊ ,
उत्तर प्रदेश में पहले साम्प्रदायीक दंगे फिर उसके बाद लोकसभा में मिली करारी हर फिर उसके बाद दलित लड़कियों के साथ बलात्कार फिर ह्त्या से समाजवादी पार्टी के साथ साथ उत्तर प्रदेश की हालत खस्ता हो गयी हैं चारो और से घिर जाने के बाद आनन् फानन में अखिलेश प्रसाद ने पहले दो पुलिस वालो नौकरी से निकाला फिर सभी आरोपियों की धड्पक्द के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया ! अखिलेश राज में चारो और गुंडा गर्दी का माहोल बना हुया है ! हत्या लूट डकेती बलात्कार आम हो गया है !

उत्तर प्रदेश सरकार सरकार की नीद अब लगता है की टूटने ही वाली हैं ,आज नींद से जागते हुयें अखिलेश ने बदायूं में हुए दो लड़कियों के बलात्कार और हत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश कर दी साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार ने मुख्य सचिव को भी हटा दिया हैं उत्तर प्रदेश सरकार ने जावेद उस्मानी को हटाकर आलोक रंजन को राज्य का मुख्य सचिव नियुक्त किया है। उत्तर प्रदेश सरकार के इस फैसलों का कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस फैसले का स्वागत किया है।

गौरतलब हैं की आज राहुल गांधी ने बदायूं का दौरा किया था और राहुल गांधी ने पर लटकाकर हत्या किए जाने की सीबीआई जांच की परिजन की मांग से सहमति जाहिर करते हुए कहा कि महिला की इज्जत की कोई कीमत नहीं लगाई जा सकती और पीड़ितों को न्याय दिया जाना चाहिए। उधर दूसरी ओर, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बदायूं बलात्कार-हत्याकांड के पीड़ित परिजन की मांग को मानते हुए मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया ! राहुल गांधी से पहले मायावती इस मामले में सी बी आई जांच की मांग कर चुकी थी साथ ही केंद्र से उत्तर प्रदेश में राष्टपति शासन लगाने की भी मांग की थी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here