फ्री में देंगे 100 यूनिट बिजली : कांडा

0
30

PHOTO-01आई एन वी सी ,
रानियां,
हरियाणा लोकहित पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने क्षेत्र के गांव धोतड़ में जनसम्पर्क अभियान चलाया व ग्रामीणों से रु-ब-रु हुए। इस अवसर पर भारी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कांडा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कभी भी गरीब, मजदूर व वंचित वर्ग की सुध नहीं ली। गोबिंद कांडा ने कहा कि आज तक प्रदेश की किसी भी पार्टी ने वंचित वर्ग को उचित सम्मान व सत्ता मे बराबर की भागीदारी नहीं दी। परंतु भाई गोपाल कांडा द्वारा गठित हरियाणा लोकहित पार्टी की नीति है कि वंचित वर्ग को समान अवसर व सम्मान मिले और हलोपा अपनी नीति पर कायम है। कांडा ने कहा कि हलोपा की सरकार आने पर प्रत्येक गांव में जिम, सिलाई-कढ़ाई सेंटर, कम्प्यूटर सेंटर, वाचनालय सहित सभी आवश्यक मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि हलोपा सरकार आने पर  घरेलू उपभोक्ताओं व दुकानदारों को पहली 100 यूनिट बिजली तथा किसानों को ट्यूबवैल के लिए बिजली मुफ्त दी जाएगी व प्रदेश की सभी ढ़ाणियों को 24 घंटे वाली विद्युत सप्लाई लाईन से जोड़ा जाएगा।
गोबिंद कांडा ने कहा कि हलोपा की सरकार आने पर एससी और बीसी वर्ग के लिए आरक्षित नौकरियों के बैकलॉग को पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर ग्रामीणों ने गोबिंद कांडा को आश्वासन दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनाव में वें पार्टी का पूर्ण समर्थन करेंगे और पार्टी की नीतियों व चुनाव चिन्ह ‘पतंगÓ को जन-जन तक पहुंचाएंगे। इस अवसर पर गोबिंद कांडा ने गांव में स्थित गोगा मेडी मंदिर, पीर बाबा दरगाह व एक अन्य मंदिर में निर्माण कार्य के लिए 31-31 हजार रुपए की राशि भेंट की।
इस अवसर पर हलोपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण सैनी ने कहा कि कांडा बंधुओं के राजनीति में आने से राजनीति के मायने बदल गए हैं। जो राजनेता पहले रैली में थैली लेने की नीति पर चलते थे और फसल आने पर गांवों में दौरा करने के नाम पर नोटों की मालाएं इक_ी कर चले जाते थे। वे अब इन चीजों से दूर होने को मजबूर हो गए हैं क्योंकि कांडा बंधुओं ने अपने नीजि कोष से जनहित के कार्य करवाने का एक ऐसा अभियान शुरू कर दिया है। जिससे जनता का शोषण करने वालों की दुकानें बंद होनी आरंभ हो गई है। इस अवसर पर भाला राम, वकील कुमार, बन्सीलाल, सन्दीप, मोहनलाल, रोहताश, रामपाल, सतबीर, सुरजीत, राय, सिंह, इन्द्र पाल, मांगेराम, राकेश कुमार, मदन लाल, बूटा राम, सोहन राम, राज मेहता, बाबा गुरदेव सिंह, मलकीत सिंहर, डॉ. चीमा, बलकार सिंह, सतनाम सिंह, नरेश शर्मा, शशि बेदी, मनीष राणा, रमेश सादेवाला सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here