प्रो॰ प्रेम सिंह चंदूमाजरा के साथ आये सत्य पाल जैन – किया चुनाव प्रचार

0
24

चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के कानूनी एवं चुनाव आयोग सम्बन्धी राष्ट्रीय समिति के अध्यक्ष सत्य पाल जैनआई एन वी ,
चंडीगढ़
चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के कानूनी एवं चुनाव आयोग सम्बन्धी राष्ट्रीय समिति के अध्यक्ष श्री सत्य पाल जैन ने आज आनंदपुर साहिब संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा-षिरोमणी अकाली दल के सांझे उम्मीदवार प्रो॰ प्रेम सिंह चंदूमाजरा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।  उन्होनें जिला मोहाली में गांव कुम्बड़ा, बलौंगी सहित कई गांवो में प्रो॰ प्रेम सिंह चंदूमाजरा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया तथा जनसभाओं को सम्बोधित किया।  चण्डीगढ़ के उपमहापौर श्री देवेष मोदगिल भी उनके साथ थे।
अपने सम्बोधन में श्री जैन ने कहा कि कांग्रेस ने देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है।  उन्होनें कहा कि देश की जनता अब बदलाव चाहती है तथा श्री नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। उन्होनें कहा कल वाराणसी में उमड़े जन सेलाब ने साबित कर दिया है कि देश की जनता अब श्री नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री स्वीकार कर चुकी है।

चण्डीगढ़ के उप महापौर श्री देवेश मोदगिल ने कहा कि देश का युवा बेरोज़गारी, मंहगाई एवं भ्रष्टाचार से तरस्त है, तथा इसी कारण कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिये कृत संकल्प है।  उन्होनें कहा कि आनंदपुर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से प्रो॰ प्रेम सिंह चंदूमाजरा भारी मतों से विजयी होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here