प्रिटी के साथ जुड़ना एक शानदार अनुभूति के समान है : युवराज सिंह

3
39

आई.एन.वी.सी,,
मुंबई,,

भारतीय क्रिकेट टीम के नयनाभिराम खिलाड़ी युवराज सिंह काफी flirt किस्म के इंसान हैं और प्रिटी जिंटा इस बात से सहमत हैं। युवी को अपने चैट शो अप क्लोज एंड पर्सनल विद पीजेड में स्वागत करने के समय से लेकर अंत तक प्रिटी इस पूरे एपिसोड में उसे गले लगाने से बचती रहीं। मीडिया में यह खबर फैली थी कि आइपीएल के दौरान दोनो एक दूसरे के साथ dateing कर रहे थे। लेकिन जब प्रिटी निर्दोष रुप से इस संदर्भ में युवी के साथ इस विषय में बात कर रही थी तो इस पंजाबी लड़के ने हंसते हुए यह स्वीकार किया कि, “मैं आप के साथ link-अप होकर काफी शानदार महसूस कर रहा था, लेकिन दुर्भाग्य वश यह सच नही था।´´ इन दोनों ने मिलकर इस बात को सिरे से खारिज किया।

क्रिकेट के superstar्स बहुमुखी प्रतिभा के धनी होते हैं और युवराज भी इसके अपवाद नहीं हैं। उन्होंने प्रिटी के सामने यह स्वीकार किया कि बचपन में उनकी तमन्ना बाल कलाकार के रुप में पंजाबी फिल्म में काम करने की थी और अपने बचपन के दिनों की याद ताजा करते हुए वह बताते हैं कि, उनके पिता ने यह चेतावनी की थी कि यदि वे क्रिकेट नहीं खेलेंगे तो वे उसका पैर तोड़ देंगे। युवराज ने यह स्वीकार किया कि भारत में cricketer बनने का दबाव काफी मुश्किल में डाल देता है। इसलिए मैं कभी भी अपने बेटे को cricketer बनने के लिए नहीं कहूंगा। वह इस खेल के बारे में बात करते हुए काफी भावुक हो गए ख़ासकर विश्वकप जीतने की बात को लेकर, टीम से अनेक बार बाहर निकाले जाने तथा आइपीएल सीजन 4 के दौरान प्रि्रटी द्वारा अपनी टीम में चयन न किए जाने को लेकर भी।

अपने मनोरंजक स्वभाव को प्रदर्शित करते हुए युवराज ने तुरंत ही एक क्रिकेट टूर के लिए अपने आप को एक संभावित कैंडीdate के रुप में पेश किया और प्रिटी ने उसके जवाब में अपने आपको चयन समिति के कठोर अधिकारी के समान पेश किया।

युवराज सिंह को प्रिटी जिंटा के साथ बातें करते देखिए, इस शनिवार 8 अक्टूबर को शाम 7 बजे केवल यूटीवी star्स पर!

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here