प्रशंसकों की मांग पर गायक कैलाश खेर का दूसरा कन्सर्ट सैन फ्रांसिस्को में

0
33

आई.एन.वी.सी,,

फ्रांसिस्को

                   कुछ दिनों पहले तक संगीत के क्षेत्र में जहाँ तक हमारी नज़र जाती थी कोई भी ऐसा भारतीय बैंड दिखाई नही देता था जो कि पूरे विश्व के श्रोताओं को अपने गीत — संगीत पर मदमस्त बना सकें. लेकिन पिछले दिनों सैन फ्रांसिस्को में एक नया ही नज़ारा देखने को मिला और वो खूबसूरत नज़ारा था लोकप्रिय गायक कैलाश खेर के शो का. जहाँ पर श्रोता मस्ती से झूम रहे थे. तो अब हम निस्संदेह रूप से कह सकते हैं कि एक ऐसा बैंड है “कैलासा बैंड ’’ जो कि श्रोताओं को अपनी धुनों पर झूमा सकता है.

सैन फ्रांसिस्को में कैलाश खेर अपने “कैलासा” के साथ परफोर्म कर रहे थे जिस जगह उनका शो था वहाँ केवल २००० लोगों के बैठने की जगह थी लेकिन ५०० से ज्यादा लोग बाहर थे और अंदर आने के लिए बेताब थे किसी भी तरह. लेकिन जब अंदर नही आ सके तो बाहर ही कैलाश खेर के गीतों का आनंद ले रहे थे, झूम व नाच रहे थे. इन्ही की मांग को देखते हुए आयोजकों ने यह निश्चय किया है कि मई महीने के आखिरी में दोबारा उनका एक और शो रखेगें.

क्या सच में दोबारा उनका शो सैन फ्रांसिस्को में होगा कैलाश खेर से पूछने पर सैन फ्रांसिस्को से उन्होंने फोन पर बताया कि, “जब दुनिया भर में हर जगह मंदी की बात हो रही है, मैं अपने इस शो के प्रति प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को देख कर बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहा हूँ और उनके प्यार से खुद अभिभूत महसूस कर रहा हूँ. ”

जैसा कि सभी जानते हैं २०१२ की जनवरी में कैलाश खेर का नया एलबम ‘रंगीले’ रिलीज़ हुआ और फिर वो पूरे भारत में अपने एलबम के प्रचार व प्रसार में व्यस्त रहे. इसके अलावा यू के और पाकिस्तान के दौरे पर गए अपने बैंड के साथ और फिर २८ अप्रैल से यू एस में परफोर्म कर रहे हैं जहाँ उनके १८ के करीब शो हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here