पी एम आवास का घेराव करेंगे

0
14

बलात्कार के आरोपियों को संरक्षण देना बंद करे भाजपा और मोदी सरकार : गोपाल राय


आई एन वी सी न्यूज़

नई दिल्ली ,
देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं पर प्रधानमंत्री जी चुप हैं और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। महिला सुरक्षा के मसले पर आम आदमी पार्टी ने यह तय किया है कि हम इस मुद्दे पर आंदोलन की राह पर बढ़ेंगे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रविवार को प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेंगे। रविवार को शाम 5 बजे पटेल चौक पर पार्टी के कार्यकर्ता इकठ्ठा होकर पीएम आवास की तरफ़ मार्च करेंगे।

प्रैस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि ‘कांग्रेस सरकार में महिलाओं के उपर जिस तरह से बलात्कार और उत्पीड़न की घटनाओं ने उबाल लिया था और जिस तरह से चुनाव के दौर में उस वक्त प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि “बहुत हुआ महिलाओं पर वार, अबकी बार मोदी सरकार”। लेकिन मोदी सरकार शायद अपने इस वादे को भूल गई है और अब महिलाओं पर अत्याचार करने वाले आरोपियों को बचाने में लगी है।

जिस तरह से दिल्ली में भी छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आती रहीं और पुलिस मौन बनी रही। ठीक उसी तरह से अब उन्नाव में भी आरोपियों को पकड़ने की जगह लड़की के पिता को गिरफ्तार करके उनपर हमला किया गया और उन्हें मौत के मुहाने पर पहुंचाया गया। पूरी भारतीय जनता पार्टी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संरक्षण में ही आरोपियों को बचाने की पूरी कोशिश हो रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मौन हैं।

कठुआ में भी एक 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ और बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया। आरोपियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने की बजाए एक नया ही खेल वहां खेला जा रहा है और पीएम मोदी मौन हैं। वहां भी पीडीपी के साथ बीजेपी सरकार में है।

जब भी देश पर कोई संकट आता है या कोई बड़ी घटना घटती है तो पीएम मोदी चुप हो जाते हैं। दलितों पर अत्याचार होता है तो पीएम चुप रहते हैं, महिलाओं पर अत्याचार होता है तो पीएम चुप रहते हैं, व्यापारियों पर अत्याचार होता है तो पीएम चुप रहते हैं।

महिला सुरक्षा के इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करेगी और हमारा नारा होगा “महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, कुछ तो बोलिए मोदी सरकार”

हमारी मांग है कि आरोपियों को संरक्षण देना बंद किया जाए। कठुआ और उन्नाव में हुई घटना के संदर्भ में आरोपियों के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

आम आदमी पार्टी 15 अप्रैल को पीएम आवास पर प्रदर्शन करेगी और उसके बाद पूरे देशभर में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर अपना आंदोलन आगे बढ़ाएंगे।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here