नंदिता दास ने तीन दिवसीय बाल फिल्म समारोह का उद्घाटन किया

1
16

आई.एन.वी.सी,,

दिल्ली

दिल्ली के श्रीफोर्ट ऑडिटोरियम में चिल्ड्रेन फिल्म सोसायटी द्वारा आयोजित तीन दिवसीय बाल फिल्म समारोह का उद्घाटन चिल्ड्रेंस फिल्म सोसाइटी की चेयरपर्सन ओर मशहूर कलाकार नंदिता दास ने किया. दीपालय संस्थान के बच्चों ने बूके दे कर उन का सम्मान किया.

इस समारोह के बारे में बच्चों को बताते हुए नंदिता दास ने कहा कि  “इस तीन दिवसीय फिल्म समारोह में बच्चों को ८ अच्छी फिल्मे दिखाई जायेगी सभी फिल्मे एक से बढकर एक है, और साथ ही बच्चों के लिए कई वोर्क्शोप भी आयोजित किये जा रहे है. जो की बच्चो के ज्ञान को बढाएगी”

बच्चें भी इस समारोह को ले कर बहुत उत्साहित है की खास कर बच्चो के लिए बानाई गई फिल्मे ही इस समारोह में दिखाई जा रही है.

नदिता दास ने और बताया कि “हमारे पास बच्चों को दिखने लायक २५० फिल्मे है पर वक्त की कमी के कारण हम सभी फिल्मे बच्चो को नहीं दिखा सकते. इस के लिए हम समय-समय पर फिल्म समारोह का आयोजन करते रहेगे. दिल्ली के बाद हैदराबाद में १४ से २० नवम्बर तक अंतराष्ट्रीय बाल फिल्म समारोह का आयोजन किया जा रहा है.”

इस समारोह में कुल बच्चों की फिल्मे दिखाई जायेंगी और वर्कशॉप आयोजित किये जायेगी. आज बच्चो के लिए २ फिल्मे दिखाई गई “करिश ट्रिश एंड बाल्टी बोयज” और “लिलिक”. इस के अलावा २ वर्कशॉप “स्क्रिप्ट रायटिंग” और “फिल्म हिस्ट्री ऑफ इंडियन सिनेमा” का भी आयोजन किया गया.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here