देश की अखण्डता, विकास के लिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना राष्ट्र हित में-मोहसिन रज़ा

0
31

‘‘छदम धर्म निरपेक्ष पार्टियांे ने मुसलमानों को मात्र छलने का काम किया है’’

‘‘छदम धर्म निरपेक्ष पार्टियांे ने मुसलमानों को मात्र छलने का काम किया है’’आई एन वी सी ,

लखनऊ ,

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व क्रिकेटर मोहसिन रज़ा ने छदम धर्म निरपेक्ष पार्टियों पर मुसलमानों पर छलने व वोट बैंक की सौदागर बनने का आरोप लगाते हुये कहा कि अब मुसलमान भी समझदार हो गया है। सपा, बसपा व कांग्रेस आदि छदम धर्म निरपेक्ष पार्टियों के नापाक इरादों को समझ गया है और उसे भी देश के विकास, अखण्डता व सम्प्रभुता की चिन्ता है। उन्होंने देश की एकता, अखण्डता व विकास के लिए नरेन्द्र मोदी जैसे सच्चे राष्ट्रवादी नेता को प्रधानमंत्री बनने बनने में ही राष्ट्रहित सम्भव है। उन्होंने कहा कि बहुत दिनों तक कांग्रेस, सपा ने भाजपा का झूठा भय दिखाकर मुसलमानों का वोट हथियाया पर अब उनका खेल खत्म हो गया है तथा भाजपा की सरकार व नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई भी ताकत नहीं रोक पायेगी।
श्री मोहसिन रज़ा ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस व भाजपा सरकारों के कार्यकाल का तुलनात्मक विश्लेषण किया जाय तो भाजपा के काल में मुसलमान ज्यादा सुरक्षित रहा। उन्होंने कांग्रेस द्वारा मुसलमनों को 9 प्रतिशत व सपा द्वारा 18 प्रतिशत आरक्षण देने के बयान को झूठा भुलावा बताते हुये कहा कि कांग्रेस व सपा किस संविधान से साम्प्रदायिक व धार्मिक आधार पर मुसलमानों को अलग से आरक्षण दिलायेंगी। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय समिति 2001 के आधार पर राजनाथ सिंह सरकार ने पिछड़े वर्ग की तीसरी सूची में जो 14 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था किया था उसमें मोमिन अंसार, कुजड़ा चिकवा, नट, मेहतर, मोची, माहीगीर, गद्दी, हज्जाम, सैफी, रंगरेज, मेवाती, नद्दाफ, मनिहार, गद्दी, घोसी, चुड़ीहार, राईन, फकीर, जुलाहा आदि सहित 28 मुस्लिम जातियों को भी बिना भेद भाव के शामिल किया था जिसका विरोध मायावती व मुलायम दोनों ने किया था।
पूर्व क्रिकेटर मोहसिन रज़ा ने आगे कहा कि हम जिस देश में रहते है, उसके प्रति राष्ट्रभक्ति जरूरी है। उन्होंने कहा कि जब हिन्दुस्तान में रहना है बन्दे मातरम गाने में क्या हर्ज है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास द्वारा हिन्दू, मुसलमान, सिख समाजाकिया लहजे में बाद करने को बेहद नागवार बताते हुये कहा कि विश्वास ने सिखों को पशु समान बताते हुये मजाक उड़ाया और कहा कि मुसलमान को इससे भी आगे है। उन्होंने महामहीम राष्ट्रपति व महामहीम राज्यपाल से कुमार विश्वास की हरकतों पर रोक लगवाने की मांग करते हुये कहा कि इससे साम्प्रदायिक व धार्मिक भावनायें आहत हो रही है। उन्होंने कुमार विश्वास के मजाक को साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने व आहत करने वाला बताया। आम आदमी पार्टी कांग्रेस की बी टीम है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार के विरोध में लड़ाई लड़ने वाले केजरीवाल कांग्रेस के सहयोग से मुख्यमंत्री बन गये। जिसका विरोध उससे समर्थन कैसे? उन्होंने कहा कि मोदी की लहर को कमजोर करने के लिए मीडिया मैनेजमेन्ट के द्वारा कांग्रेस आप का हौवा खड़ा करायी। परन्तु कोई भी हवा मोदी जैसे तूफान को नहीं डिगा पायेगी। 4 महीने बाद कांग्रेस का खेल खत्म होने वाला है और राष्ट्रवादी नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने से कोई भी ताकत नहीं रोक पायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here