दरिंदगी फिर आई सामने ,छह वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म

0
35

rape victimsआई एन वी सी ,

सीहोर,
 जिले की तहसील आष्टा के ग्राम मैना की एक छह वर्षीय मासूम को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया। मामला सामने आने पर पुलिस ने मासूम का आष्टा अस्पताल मे मेडिकल करवाया। मासूम की हालत खराब होने पर उसे भोपाल के शा. हमीदिया अस्पातल में भर्ती कराया गया है। सीहोर कलेक्टर कवीन्द्र कियावत बच्ची के परिजनों से मिलने पहुंचे।
मामले में अभी तक आरोपी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम पांच बजे के आसपास ग्राम मैना में एक पेड़ के नीचे दो बच्चों के साथ खेल रही छह वर्षीय मासूम को अज्ञात आरोपी चाकलेट का लालच देकर सुनसान जगह ले गया। यहां मासूम को अपनी वासना का शिकार बनाकर रोता-बिलखता छोड़ दिया। रोती मासूम को देखकर कुछ ग्रामीण उसे गांव लाए। मामला सामने आने पर मासूम को आष्टा अस्पताल लाया गया जहां से उसे सीहोर अस्पताल रैफर कर दिया गया। बच्ची की हालत इतनी खराब है कि वह कुछ बोल भी नहीं पा रही है। इधर पुलिस उन दो मासूमों से भी पूछताछ कर रही है जो उस समय इस बच्ची के साथ खेल रहे थे।कलेक्टर-एसपी पहुंचे अस्पताल
मामले की जानकारी मिलते ही मासूम के जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही कलेक्टर कविन्द्र कियावत व एसपी केबी शर्मा अस्पताल पहुंच गए थे। कलेक्टर कियावत ने पूरी गोपनीयता बरतने व मासूम के पुख्ता उपचार के निर्देश चिकित्सकों को दिए, इधर एसपी शर्मा ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को क्षेत्र में सर्चिग के लिए रवाना किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here