तंत्र मन्त्र सम्राट पहुचे सर्वोच्च न्यायालय , न्यायाधीशों के सिर चढ़ा अंग्रेजी का भूत झाड़ू से उतारने – मुख्य न्यायधीश ने दिया आश्वासन

1
28

zzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz-225x300आई एन वी सी ,
दिल्ली ,
भारतीय भाषा सेनानी श्री श्‍याम रुद्र पाठक की गिरफ्तारी से देश भर में भारी रोष है , भारतीय भाषाओं की अनदेखी अब देश के तांत्रिको से भी बर्दाश्त नहीं हो रही है ये शायद देश के इतिहास में पहली बार ही हुया होगा की कोई तंत्र मन्त्र सम्राट देश के न्यायधिशों के सर से अंगेजी का भूत उतारने के लियें के लियें देश के मुख्य न्याधीश से मिलने पहुच गये , तंत्र मन्त्र सम्राट को मुख्य न्यायधीश के बुलाबे पर पुलिस वाले लेकर गये ! तन्त्र मन्त्र सम्राट ओम जी महाराज ने मुख्य न्यायधीश से मुलाकात की ! मुख्य न्याय धिष ने तंत्र मन्त्र सम्राट को आश्वाशन दिया की वोह जल्द ही उचित कदम उठाएंगे जिससे जंद ही देश की अदालतों में हिंदी लागू हो सके !

गौतलब है की कल अखिल भारतीय अंग्रेजी अनिवार्यता विरोधी मंच की बैठक हिन्दू महासभा भवन में मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चन्द्र प्रकाश कौशिक जी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें न्यायिक सेवाओं खास तौर से सर्वोच्च न्यायालय और दिल्ली उच्च न्यायालय में आजादी के 67 साल बाद भी राष्ट्रभाषा हिन्दी की लगातार हो रहे उपेक्षा और अपमान पर गहरी चिन्ता व्यक्त गयी।
इस अवसर पर मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विश्व विख्यात झाड़ फूंक तांत्रिक सम्राट स्वामी ओम जी महाराज ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय में पिछले दिनों एक मुकदमें के मामले में सुनवायी के दौरान मुख्य न्यायाधीश अल्तमस कबीर ने मुझे सर्वोच्च न्यायालय में हिन्दी में बहस न करने का निर्देश हिन्दी में दिया था। और मेरे द्वारा हिन्दी में की जा रही बहस को सुनने से इन्कार करते हुए इस सम्बन्ध में सर्वोच्च न्यायालय के अंग्रेजी में ही बहस कर सकने सम्बन्धी कुछ आदेश भी मेरे सामने प्रस्तुत किये थे। उसी दिन मैने सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश और अन्य न्यायाधीशों को कह दिया था कि आप सब के सिर पर चढ़ा अंग्रेजी का भूत मुझे उतारना है। स्वामी ओम जी महाराज ने अंग्रेजी अनिवार्यता विरोधी मंच की बैठक में अनुरोध किया कि आप मुझे एक मौका दें,मै अपनी तांत्रिक झाड़ फूंक से इन न्यायाधीशों के सिर चढ़ा अंग्रेजी का भूत उतार दूंगा।
बैठक में सवोच्च न्यायालय और अन्य न्यायालयों से अंग्रेजी की अनिवार्यता समाप्त करने की मांग को उचित बताते हुए श्री श्याम रुद्र पाठक की गिरफतारी की निन्दा की गयी । चर्चा के बाद मंच के महामंत्री श्री मुकेश जैन ने स्वामी ओम जी महाराज के तांत्रिक झाड़ फूंक के चमत्कार को प्रणाम करते हुए मंच का फैसला सुनाया कि सर्वोच्च और उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश और अन्य न्यायाधीशों के सिर चढ़ा अंग्रेजी का भूत जल्द से जल्द उतारा जाये इस मामले में देर करना राष्ट्र हित में नहीं है। स्वामी ओम जी महाराज द्वारा तन्त्र के प्रवर्तक भगवान शिव का मासो में उत्तम मास श्रावण मास प्रारम्भ होने और श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की दिव्तीया और तृतीया तिथि उत्तम बताने का हवाला देते हुए मंच के महामंत्री श्री मुकेश जैन ने सर्वोच्च न्यायालय और दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों से अनुरोध किया कि वें 23-24 जुलाई को प्रातःकाल शुभ मुहर्त में हिन्दू महासभा भवन में पधारकर विश्व विख्यात झाड़ फूंक तांत्रिक सम्राट स्वामी ओम जी महाराज की मोर के पंखों से निर्मित झाड़ू से तन्त्र विद्या अनुसार झड़वाकर अपने सिर चढ़ा अंग्रेजी का भूत उतरवा लें। अन्यथा झाड़ फूंक तांत्रिक सम्राट स्वामी ओम जी महाराज स्वयं 24 जुलाई को अपने चेले, चेलियों और अंग्रेजी विरोधी समर्थकों के साथ सर्वोच्च न्यायालय की तरफ कूच करके अपनी झाड़फूंक विद्या द्वारा सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीशों के सिर चढ़ा अंग्रेजी का भूत उतारने पर विचार करेंगे। मंच ने अपने सभी कार्यकर्ताउों को 24 जुलाई को 12 बजे संसद मार्ग थाने पर एकत्रित होने का निर्देश दिया है ।

1 COMMENT

  1. Good day very nice web site!! Guy .. Excellent .. Amazing .. I will bookmark your site and take the feeds also¡KI’m happy to search out so many useful information here in the submit, we want work out more techniques in this regard, thanks for sharing. . . . . .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here