डॉ बरुआ की किताब ‘इट वाज ए डिसटेंट ड्रीम नाओ इट इज द रियल्टी’ लॉन्च

1
37

आई.एन.वी.सी,,
दिल्ली,,

राजधानी दिल्ली के कान्सटीटियूशन क्लब में जेनेटिक इंजीनियरिंग से मरीजो का इलाज करने के लिए लोकप्रिय डॉ धनीराम बरुआ की किताब इट वाज ए डिसटेंट ड्रीम नाओ इट इज द रियल्टी के ६ से लेकर ९ भाग को लॉन्च किया बिहार प्रदेश के गवर्नर देवानंद कोंवर ने. इस अवसर पर उड़ीसा के जगदगुरु शंकारचार्य स्वामी अधोश्यानंद देवतीर्थ महाराज भी उपस्थित थे.

इस अवसर पर गवर्नर देवानंद कोंवर ने कहा कि, ”मुझे बहुत ही ख़ुशी है डॉ बरुआ की इस किताब को लॉन्च करते हुए, मैं इनको बहुत पहले से जानता हूँ मुझे पूरी उम्मीद है कि आम लोगों के बीच इनका इजाद किया गया जेनेटिक इंजीनियरिंग जरुर लोकप्रिय होगा.”

डॉ बरुआ ने कहा कि, ” जेनेटिक मेडिकल साइंस और इंजीनियरिंग भविष्य में किसी भी रोग का ईलाज करने में सक्षम होगा. आज मेरी यह विधि  लोगो को समझ नही आ रही है, इसका एक कारण यह भी है कि मेरी इस बात को मानने से करोड़ो-अरबों के मेडिकल व्यवसाय पर असर पड़ेगा. इसलिए इस व्यवसाय से जुड़े लोग नही चाहते कि मुझे किसी भी तरह की कोई भी कामयाबी मिले. जबकि मेरे इस इलाज में खर्चा भी बहुत काम आता है और इलाज भी स्थायी होता है मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्दी ही लोगो के बीच मेरे द्वारा किया गया यह इलाज लोकप्रिय होगा.”

1 COMMENT

  1. This page appears to recieve a large ammount of visitors. How do you get traffic to it? It offers a nice unique spin on things. I guess having something useful or substantial to give info on is the most important factor.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here