गैंगरेप पीड़िता की तेरहवीं में विजेन्द्र गुप्ता ने बलिया जाकर हिस्सा लिया: मृतका की याद में दिल्ली में निगम स्कूल के नामकरण की घोषणा

0
34

zakirhisseinईशान राय ,

आई,एन,वी,सी,
 दिल्ली,
 भाजपा दिल्ली प्रदेष अध्यक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता ने आज बलिया में गैंगरेप पीड़ित मृतका की तेरहवीं में हिस्सा लिया। उन्होंने इस अवसर पर पीड़िता के परिजनों से गैंगरेप केस में अच्छे से अच्छा वकील पीड़िता के परिवार को उपलब्ध कराने के बारे में चर्चा की। भाजपा चाहती है कि सभी छह अभियुक्तों को फांसी की सजा मिले और कोई भी अपराधी किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार करने की हिम्मत भी न कर सके। भाजपा अभियुक्तों को फांसी की सजा चाहती है ताकि ऐसा घिनौना अपराध करने से पहले लोग हजार बार सौचें। श्री गुप्ता ने तेरहवीं के अवसर पर उपस्थित जनता के बीच घोशणा की कि देष की बहादुर बेटी की याद में दिल्ली नगर निगम का एक स्कूल का नामकरण किया जाएगा ताकि आने वाली पीढ़ियां याद रखें कि एक बहादुर बेटी ने किस तरह अपनी जान की बाजी लगाकर गुंडों का मुकाबला किया था। स्कूल के नामकरण के अवसर पर पीड़िता के माता-पिता को भाजपा सम्मानित करेगी।
दिल्ली प्रदेष अध्यक्ष अपने साथ भाजपा के राश्ट्रीय अध्यक्ष श्री नितिन गडकरी, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष श्रीमती सुशमा स्वराज और राश्ट्रीय महामंत्री संगठन श्री रामलाल का लिखित संवेदना संदेष भी लेकर बलिया गए। संदेष उन्होंने पीड़िता के परिजनों को पढ़कर सुनाया और उन्हें पत्र हस्तगत कराया। पत्र के साथ श्री गुप्ता ने पीड़िता के परिजनों को भाजपा की ओर से 5 लाख रूपए का चैक भी प्रदान किया। श्रीमती स्वराज ने पत्र में लिखा है कि उन्होंने पीड़िता के परिजनों को दिल्ली में एक एमआईजी फ्लैट उपलब्ध कराने के लिए केन्द्रीय षहरी विकास मंत्री कमलनाथ से भेंट करके मांग की है। केन्द्र सरकार ने इस पत्र पर सकारात्मक कार्यवाही प्रारम्भ भी कर दी है।श्री विजेन्द्र गुप्ता के साथ उत्तर प्रदेष भाजपा के अध्यक्ष श्री लक्ष्मीकांत वाजपेयी, पष्चिमी दिल्ली जिलाध्यक्ष श्री राजीव बब्बर तथा क्षेत्रीय भाजपा विधायक उपेन्द्र तिवारी ने भी तेरहवीं में हिस्सा लिया। इस मौके पर अत्यंत भावुक और गमगीन माहौल में पीड़िता के पिता ने सरकार से कहा कि उनकी बहादुर बेटी की षहादत बेकार न जाए, इसलिए सरकार अब ऐसे जघन्य अपराधों के बारे में ठोस और कठोर कार्यवाही तय करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here