गिरिराज बयान पर कायम – सोनिया ,मुलायम ,मायावती ,लालू प्रसाद ममता ,नितीश इत्यादि पाकिस्तान समर्थक ?

0
33

आई एन वी सी, बोकारो /पटना सोनिया गांधी ,मुलायम सिंह ,मायावती ,लालू प्रसाद ममता बनर्जी ,नितीश,भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज किशोर ,किस्तान समर्थक नेता , पाकिस्तानी नेता ,पाकिस्रानी भारतीय नेता आई एन वी सी,
बोकारो /पटना
सोनिया गांधी ,मुलायम सिंह ,मायावती ,लालू प्रसाद ममता बनर्जी ,नितीश आदि का पूरा  कुंनवा और  इनके सभी समर्थको को पाकिस्तान चला जाना चाहिए ,ये लोग पाकिस्तान समर्थक हैं ,ये सभी पाकिस्तान के लियें काम कर रहे हैं ? भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज किशोर का कहने का कुल मिला कर यहीं मतलब हैं क्यूंकि ये सब लोग भाजपा के विरोध में चुनाव हैं  और मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोक का काम करते रहे हैं  ,गिरी राजकिशोर ने अपने बयान पर कायम रहते हुयें अपने ब्यान को थोडा सा और आगे बढ़ाते हुयें कहा की पकड़े जाने वाले सभी आतंकी एक ही मजहब से ताल्लुक रखने वाले क्यों होते हैं, ये भाजपा और आरएसएस एंड पार्टी का पुराना वक्तव्य हैं जो हमेशा से वक़त वक़त पर भाजपा प्रसारित और प्रचारित करती रहीं हैं !

पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह कल कोर्ट की सुनवाई के लिए बोकारो आए हुए  थे। बोकारो में गिरिराज सिंह ने कहा कि जिन लोगों का राजनैतिक मक्का मदीना पाकिस्तान है उनके लिए भारत के बजाए पाकिस्तान सही जगह है। क्या ये सही नहीं है कि देश में आतंकी घटनाओं में पकड़े जाने वाले सभी लोग एक ही समुदाय से है। मैं उस समुदाय के सभी लोगों को दोषी नहीं मानता। लेकिन धर्म निरपेक्षता की दुहाई देने वालों के मुंह पर ताला क्यों लग जाता है इस बात का कोई जबाब क्यों नहीं देते ! लोकसभा चुनाव के दौरान एक सभा में  गिरिराज सिंह ने पहले भी यही बात कही थी जिसे लेकर उनके के खिलाफ देवघर, बोकारो और पटना में तीन एफआईआर भी दर्ज हुई थी और साथ ही चुनाव आयोग ने गिरिराज पर कार्रवाई करते हुए उनके प्रचार करने पर भी प्रतिबंध लगा दिया था ,जिसके बाद गिरी राज किशोर किसी भी चुनाव सभा में नज़र नहीं आये थे !

बाद पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह अपने ब्यान को तोड़ मरोड़ कर प्रसारित और प्रचारित करने का आरोप लगया !

अब सवाल ये उठता हैं की क्या बाकई गैर भाजपाई दल या  जिन लोगो ने मोदी को इस चुनाव में सुपोर्ट नहीं किया , वोह सभी देश द्रोही है या  पाकिस्तान समर्थक हैं  या फिर पाकिस्तान के लिए काम कर रहे हैं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here